Bdy special : जाने, क्यो ट्विंकल खन्ना शेयर करती है अपना बर्थडे

0

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना आज अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। फिल्मों को अलविदा कह चुकी ट्विंकल अब इंटीरियर डिजाइनिंग और लेखिका बन चुकी हैं, बता दें टविंकल अपना बर्थडे अपने पापा राजेश खन्ना के साथ शेयर करती हैं, क्योकि 29 दिसंबर को एक्टर राजेश खन्ना का भी जन्मदिन होता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के वो कपल हैं जिनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप रिश्ते कपल में की जाती है। अक्षय और ट्विकंल हर मौके पर एक दूसरे का समर्थन करते हैं।

अक्षय और ट्विंकल की शादी को 18 साल से भी ज्यादा हो गए हैं, लेकिन दोनों के बीच का प्यार आज भी देखने को मिलता है। भले ही अक्की का नाम प्रियंका चोपड़ा और कटरीना के साथ जुड़ा है, लेकिन इन दोनों के बीच के रिश्ते पर उसका कोई असर नहीं हुआ।

से शुरू हुई लव स्टोरी

ट्विंकल-अक्षय की शादी साल 2001 में हुई थी। अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात मुंबई में फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी। उस दौरान अक्षय कुमार, ट्विंकल पर फिदा थे। अक्षय कुमर ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैगजीन शूट के बाद अक्षय और ट्विंकल की फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग शुरू हुई और इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार का सिलसिला शुरु हो गया।