spot_img
Homenewsडांसिंग क्वीन सपना चौधरी चार भाषाओं में दिखाएगी जादू...

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी चार भाषाओं में दिखाएगी जादू…

डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी ने सबके दिल में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। सपना चौधरी को अब सिर्फ एक भाषा नहीं बल्कि देश के चार भाषाओं में काम करने का ऑफर मिलने लगा है। दरासल बिग बॉस 11 में अपने शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद वह काफी लोकप्रियता हासिल कर चुकी है। अब उन्हें हरियाणवी ही नहीं, बल्कि पंजाबी, हिंदी और भोजपुरी फिल्मों के लिए भी धमाकेदार आॅफर मिल रहे है।  इतना ही नहीं, उन्होंने इन चारों भाषाओं में स्पेशल नंबर भी किया है, यही वजह है कि अब उनकी डिमांड सिर्फ हरियाणवी गाने पर ही नहीं बल्कि इन भाषाओं में बढ़ रही है। सपना चौधरी के सभी भाषाओं के गाने इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहे है।

 

सपना चौधरी के बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनकी डिमांड काफी ज़ादा हो गई है। सपना को भोजपुरी मेगा स्टार रवि किशन की फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में स्पेशल नंबर करने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन दिया। इस फिल्म में काम करने के बाद उन्हें भोजपुरी फिल्मों में भी काम मिलना शुरू हो गया।

इसके अलावा उन्हें पंजाबी फिल्म में भी शानदार मौका मिला और वहां पर भी सपना ने अपना जादू चला दिया। पंजाबी फिल्म ‘जग्गा जिउंदा ए’ के ‘बिल्लौरी अख…’ गाने में सपना शानदार ठुमके लगाते हुए नजर आईं। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी धमाल मचा चुकी है। ‘वीरे की वेडिंग’ फिल्म में उनका ही मशहूर गाना ‘हट जा ताऊ…’ को रीशूट किया गया। सपना को बॉलीवुड की दो फिल्मों में शानदार स्पेशल नंबर करने का मौका मिला।

वहीं सपना चौधरी ने अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ में ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी…’ गाने पर स्पेशल नंबर किया। फिलहाल अब सपना चौधरी की डिमांड पूरे देश के फिल्म को अट्रैक्ट कर रहा है। अभी उनकी और भी ज़बरदस्त वीडियो आने बाकी है।

अगर आप भी पत्रकारिता में दिलचस्पी रखते है तो हमारे मीडिया इंस्टटीयुट में आए

यह भी देखें –