spot_img
Homenews15 अगस्त को बॉलीवुड फिल्मों का ट्रिपल धमाका

15 अगस्त को बॉलीवुड फिल्मों का ट्रिपल धमाका

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका का पहला टीज़र 15 अगस्त को दर्शकों के सामने आएगा। रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित यह फिल्म पहले अगस्त में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन बाद में फिल्म कि  रिलीज़ डेट को बढ़ा कर 25 जनवरी 2019 कर दिया गया। हालांकि, अगस्त में टीज़र रिलीज़ किया जाएगा। आपको बता दे, कंगना रनौत कि मणिकर्णिका के साथ अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का भी टीज़र रिलीज़ होगा। पहले सिर्फ गोल्ड और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब उसके साथ-साथ कंगना रनौत की मणिकर्णिका का टीज़र भी रिलीज़ होगी यानि स्वतंत्रता दिवस के दिन फैंस को डबल नहीं बल्कि तिगुना धमाका मिलने वाला हैं।

इस फिल्म के पोस्टर में कंगना बेहद प्रभावी दिख रही है, कंगना ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की हैं। यहा तक कि फिल्म के ज़्यादातर एक्शन सीन भी कंगना ने खुद ही किये हैं। फिल्म में कंगना ने घुड़सवारी, तलवारबाजी और कई युद्ध कलाएं सीखी है वह फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है, दुसरी ओर गोल्ड की बात करे तो इस फिल्म में अक्षय हॉकी कोच की भूमिका में नज़र आएंगे, यह उस समय की कहानी है जब आजाद भारत ने पहली बार गोल्ड जीता था।

वहीं अगर हम सत्यमेव जयते  की बात करें तो इस फिल्म में जॉन अब्राहम आपको पूरी तरह से एक्शन लुक में दिखाई देंगें। ज़ाहिर है अक्षय की फिल्म के साथ मणिकर्णिका के टीज़र को फायदा मिलेगा। हालांकि मणिकर्णिका अप्रैल में ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिल्म में वीएफएक्स का काम होना बाकी था जिस वजह से रिलीज़ पोस्टपोन कर दी गई और अब फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी, बता दे इसी दिन ऋतिक रोशन की बॉयोपिक सुपर 30 भी रिलीज हो सकती हैं।

अगर आप भी पत्रकारिता में दिलचस्पी रखते है तो आए हमारे मीडिया इंस्ट्टीयूट में

यह भी देखें: