सपा,बसपा के गठबंधन को लेकर चिंता में BJP,  सर्तक हुए ये सभी पार्टी के नेता

0

 2019 लोकसभा चुनावी संग्राम को लेकर सपा-बसपा के गठबंधन के बाद सभी पार्टियां एक जुटता को लेकर सर्तक होती जा रही है। सभी गठबंधन का नया अध्याय शुरू करती दिखाई पड़ रही है। पर विपक्षी गठबंधन को लेकर कई भाजपा नेता असर न पड़ने की बात कर रहें है। लेकिन वहीं पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व इस गठबंधन को लेकर काफी गंभीर दिखाई पड़ रहा है। गठबंधन के लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले प्रभाव के असर को समझने के लिए पार्टी हाईकमान ने मुख्यमंत्री से लेकर मुख्य चुनाव प्रभारी, सह प्रभारी, सभी को जुटा दिया है।

सभी सांसद करेंगे जिला अध्यक्षों से बात

पार्टी के सभी बड़े नेता व सांसद केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर सभी क्षेत्रों में जाकर वहां के विधायकों व जिला अध्यक्षों से फीडबैक लेकर रिपोर्ट देंगे। रिपोर्ट में इस बात को खासतौर पर प्राथमिक दी जाएगी की विपक्षी गठबंधन का भाजपा के हितों पर क्या असर पड़ेगा। ये सभी नेता अपनी फीडबैक बैठकों की रिपोर्ट 30 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सौंपेंने वाले हैं।

केन्द्रीय नेतृत्व ने सोमवार को क्षेत्र के स्तर पर होने वाले बैठक के फीडबैक की रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है । इन सभी बैठकों का शुरूआत बुधवार से शुरू हो जाएंगी। बैठक की पहली शुरूआत लखनऊ में 23 व 24 जनवरी को होगी। इस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय और सह प्रभारी र्गोधन झड़पिया फीडबैक लेंगे। वहीं दूसरी बैठक कानपुर-बुंदेलखण्ड की कानपुर में 25 व 26 जनवरी को होनी है। इस बैठक में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व सह प्रभारी नरोत्तम फिडबैक लेंगे। 27 व 20 को ब्रज क्षेत्र की बैठक में मुख्य चुनाव प्रभारी जे.पी.नड्डा और उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा रहेंगे। 26 से 28 जनवरी तक गोरखपुर क्ष्रेत्र की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के साथ सह प्रभारी सुनील ओझा मौजूद रहेंगे।

और 29 जनवरी की बैठक में मुख्य चुनाव प्रभारी जे.पी.नड्डा व सह प्रभारी दुष्यंत गौतम मौजूद रहेंगे। 24 और 25 जनवरी को बैठक में काशी क्षेत्र की सह प्रभारी सुनील ओझा मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि उनके साथ एक अन्य बड़े नेता भी होंगे।