spot_img
Homenewsसलमान को लगा बड़ा झटका, धमकी के बाद भारत की शूटिंग हुई...

सलमान को लगा बड़ा झटका, धमकी के बाद भारत की शूटिंग हुई रद्द

सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम शेरा है जो उनके साथ हमेशा साये की तरह रहते हैं इसलिए सलमान खान का फोन नंबर उन्हें मांगने की जरुरत नहीं है लेकिन कोई और भी शेरा था, जिसने जबरन सलमान का नंबर मांगने की कोशिश की और पुलिस के हत्थे चढ़ गया।पुलिस ने इस शेरा नाम के आदमी को प्रयागराज (इलाहाबाद) से पकड़ा है। खबरो के मुताबिक कुछ दिनों पहले शेरा उर्फ़ शेरू नाम का ये आदमी मुंबई में था और उसने सलमान खान की टीम में काम करने वाले आदमी से दबंग खान का फोन नंबर मांगा। सलमान के स्टाफ ने साफ़ मना कर दिया तो वो आरोपी फोन पर ही गालियां देने लगा और साथ में धमकी भी दी। सलमान के कर्मचारी ने तुरंत बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत की तो उस आदमी को पकड़ लिया गया।
इन दिनों सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में वह पंजाब में फिल्म की शूटिंग खत्म करके मुंबई वापस लौटे हैं। अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में उनके साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी हैं। ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी।

पंजाब में अपनी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे सलमान खान को चोट लग गई और इस कारण आराम के लिए उन्हें मुंबई आना पड़ा था लेकिन उसी चोट के साथ वो फिर वापस पंजाब लौट गए हैं। बताते हैं कि वो जिम में वर्जिश कर रहे थे उसी दौरान उन्हें चोट लग गई।

सलमान को फ़िलहाल कुछ दिन आराम की सलाह दी गई थी और इस कारण वो मुंबई लौटे थे। हाल ही में सलमान एक बार फिर विवादों में आये थे जब फिल्म भारत के लिए बनाये गए वाघा बॉर्डर के सेट पर पाकिस्तानी झंडे को दिखाया गया था।फिल्म के लिए भारत-पाकिस्तान सीमा वाघा बॉर्डर का एक सीन सलमान और कैटरीना को शूट करना था। मगर सुरक्षा कारणों से यह संभव नहीं हो पाया। ऐसे में सलमान की टीम ने सीमा के नजदीक एक गांव की पंचायत से बात करके वहां वाघा बॉर्डर का सैट तैयार कराया। सीन की शूटिंग के लिए जिनके भी घर,दुकानें और जमीनें आ रहे थे, उन्हें मुआवाजा दिया गया।
गांवों के गले यह बात नहीं उतरी कि भारत की जमीन पर पाकिस्तान का झंडा फहराया जाए। इसके बाद विवाद शुरू हो गया। पंचायत भी अड़ गई कि सलमान की टीम को पाकिस्तानी झंडा नहीं लगाने दिया जाएगा। मीडिया में आई खबरें कह रही हैं कि फिल्म की टीम शूटिंग के लिए अड़ गई तो स्थानीय लोगों ने पुलिस में शिकायत कर दी।

यही नहीं लोगों ने सैट और उस होटल को घेर लिया, जहां सलमान ठहरे थे। स्थानीय निवासी मानने को तैयार नहीं थे कि यह फिल्म की शूटिंग है और इस मुद्दे को तूल नहीं देना चाहिए। अंतत: शूटिंग रद्द कर दी गई और सलमान को टीम ने वहां से आनन-फानन में निकाला। फिलहाल सलमान की टीम की तरफ से मीडिया में इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं आया है। माना जा रहा है कि भारत की टीम को मुंबई के किसी स्टूडियो में वाघा बॉर्डर का सेट लगा कर शूटिंग करनी पड़ेगी।

  यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-