spot_img
Homenewsरणबीर कपूर और आलिया रात को होटल में दिखे साथ, जानें क्या...

रणबीर कपूर और आलिया रात को होटल में दिखे साथ, जानें क्या थी वजह…

अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों बेचैन हैं, आलिया को नहीं मिल रहा दिन में चैन और रातों की नींद भी पूरी नहीं हो रही है। इस बार उनका चैन रणबीर कपूर ने नहीं चुराया है, लेकिन मामला रणबीर से जुड़ा जरूर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया। हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पर आलिया -रणबीर की तस्वीर सामने आई थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था।

एक तरफ जहां वह निर्देशक अभिषेक वर्मन की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में बेहद अहम और मुख्य भूमिका निभा रही हैं, वहीं दूसरी ओर अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी मुख्य किरदार में हैं।

इन दिनों दोनों ही फिल्में फ्लोर पर हैं, दोनों ही फिल्मों में आलिया की जरूरत एक सामान है। जहां ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग साउथ मुंबई में हो रही, वहीं ‘कलंक’ का सेट मुंबई से दूर दहिसर में लगा हुआ है।खबर है कि फिल्म की कहानी, थीम और मांग के अनुसार आलिया दिन में ‘कलंक’ की शूटिंग करती हैं और रात में ‘ब्रह्मास्त्र’ की। इस तरह लगातार शूटिंग होने के कारण आलिया की नींद नहीं पूरी हो रही, लेकिन वह शूटिंग के समय ट्रैवलिंग टाइम को अपनी नींद के लिए इस्तेमाल करती हैं। आलिया के लिए यह शेड्यूल कुछ और दिनों तक ऐसा ही चलता रहेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और आलिया शनिवार की रात मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में थे, जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ कुछ प्यार भरे लम्हे गुजारे।

बता दें कि पिछले एक साल से इनके अफेयर की खबरें आ रही हैं। दोनों अक्सर पार्टीज में एक साथ नजर आते हैं। हाल ही में आलिया रणबीर के पापा ऋषि कपूर को देखने न्यू यॉर्क भी पहुंची थीं, जहां उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-