UP: युवक ने अपनी छत पर फहराया पाक झंडा, पड़ोसियों ने उतारने के लिए बोला, तो..

1

UP: युवक ने अपनी छत पर फहराया पाक झंडा, पड़ोसियों ने उतारने के लिए बोला, तो..

वाराणसी- उत्तर प्रदेश के राजातालाब पुलिस ने अपने थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक के खिलाफ शुक्रवार 29 अक्टूबर को देश विरोधी गतिविधियों का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक मोहम्मद ताज पर आरोप है कि वो शुक्रवार जुमे के दिन अपने घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा फहरा रहा था। युवक के पाकिस्तान झंडे को फहराने पर जब पड़ोसियों ने उसे रोकने की कोशिश की, तो वो नहीं माना, और छत पर हाथ में लेकर झंडे को फहराने लगा। धीरे-धीरे सभी पड़ोसी एकत्रित हो गए और युवक को छत से पाक झंडे को उतराने के लिए कहने लगे।

UP: युवक ने अपनी छत पर फहराया पाक झंडा, पड़ोसियों ने उतारने के लिए बोला, तो..

मोहम्मद ताज राजातालाब थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में रहता है। 22 वर्षीय युवक (मोहम्मद ताज) दर्जी का काम करता है। ताज जब नहीं माना तो पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पड़ोसियों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करने पर मोहम्मद ताज डरकर अपने घर से भाग गया। पुलिस ने मोहम्मद ताज के घर पहुंचकर पाक झंडे को उतारा और आरोपी युवक की तलाश करने लगी। पुलिस ने फरार ताज को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read: घरेलू हिंसा करना कोई गर्व की बात नहीं, कानूनी अपराध है, इसे हमें समझना होगा

मोहम्मद ताज के परिजनों का कहना है कि उनका बेटा मानसिक रुप से कमजोर है, इसलिए पुलिस उसे माफ कर दे। फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके देशद्रोह का मुकदमा दर्जा किया है। पुलिस का कहना है कि वो पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसके (मोहम्मज ताज) पास पाकिस्तान का झंडा कैसे आया, युवक को पाकिस्तान का झंडा किसने दिया?