योगी की जीत से इतने खुश हैं सांसद रूड़ी कि बन गए पायलट, भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों व सांसदों को उड़ा ले गए लखनऊ

1

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ आज मुख्यमंत्री के तौर पर दोबारा शपथ लेने का अवसर न सिर्फ भाजपा, बल्कि पार्टी के नेताओं के लिए खासा मायने रखता है। यही वजह है कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज शाम होने जा रहे भव्य शपथ-ग्रहण समारोह की तैयारी में कोई कोर-कसर नहीं गयी है। पूरे लखनऊ को भगवा रंग में रंग दिया गया है। सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता लखनऊ पहुंच चुके हैं। इसी क्रम में दिल्ली से भी केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों का दल भी लखनऊ पहुंचा। दिल्ली से ये मंत्री और सांसद जब लखनऊ जाने के लिए विमान में सवार हुए, तो इसके पायलट की सीट पर बिहार से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूड़ी को देख कर सब चौक गए।

आपको बता दे विमान में सवार यात्रियों के स्वागत के लिए फ्लाइट कैप्टन के तौर पर सांसद राजीव प्रताप रूड़ी मौजूद थे। उन्होंने सभी यात्रियों और खासकर दिल्ली से लखनऊ जा रहे केंद्रीय मंत्रियों व सांसदों का स्वागत किया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में राजीव प्रताप रूड़ी के चेहरे पर योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने की खुशी साफ देखी जा सकती है। इंडिगो एयरलाइंस की दिल्ली-लखनऊ फ्लाइट के पायलट के तौर पर रूड़ी ने सबका स्वागत किया। और इस अवसर को बेहद खास बताया।

ये भी पढ़े- योगी के शपथ ग्रहण से पहले लखनऊ में एनकाउंटर, पुलिस ने 1 लाख का इनामी बदमाश का किया खात्मा

भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी इंडिगो की दिल्ली-लखनऊ फ्लाइट में पायलट की यूनिफॉर्म में नजर आये . उड़ान से पहले रूड़ी यात्रियों के स्वागत की घोषणा की, उन्होंने कहा कि वे लखनऊ में शपथ ग्रहण समारोह के लिए जा रहे अपने पार्टी सहयोगियों और नेताओं का स्वागत करते हैं। पायलट राजीव प्रताप रूड़ी ने यात्रियों का स्वागत करते हुए कहा कि ‘इस फ्लाइट में पार्लियामेंट के बहुत सारे मित्र हैं। यह विशेष अवसर है, जब हम सभी लखनऊ जा रहे हैं। योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में जा रहे हैं.’ रूड़ी ने भाजपा सांसद साक्षी महाराज का नाम लेते हुए कहा कि इस विशेष अवसर पर हम सभी लखनऊ जा रहे हैं, मैं विमान में सवार संसद के सभी सहयोगियों और अन्य यात्रियों का मैं स्वागत करता हूं।

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर लखनऊ और पूरे यूपी में खासा उत्साह देखा जा रहा है। उल्लेखनीय है कि योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में शाम चार बजे होगा।

ये भी पढ़े- जिस युवक से नाक रगड़वाई, अब उसके खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज