भारत की खूबसूरती को लेकर भारत के दो दिग्गज क्रिकेटर ट्विटर पर भिड़े

0

नई दिल्ली। आपको बता दिया जाए कि भारत की खूबसूरती को लेकर भारत के दो दिग्गज क्रिकेटर ट्विटर पर भिड़ गए है। अमित मिश्रा ने खुले आम इरफान पर निशाना नहीं साधा है। दोनों अपने ट्वीट में एक दूसरे का जिक्र भी नहीं किया है, लेकिन दोनों के ट्वीट को जोड़कर देखा जा रहा है और ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इरफान ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भारत बहुत खूबसूरत देश बन सकता है। लेकिन साथ ही इसके बाद उन्होंने अपनी बात अधूरी छोड़ दी थी। वहीं, अमित मिश्रा ने लिखा कि भारत बहुत खूबसूरत देश बन सकता है, लेकिन कुछ लोगों को पता होना चाहिए हमारा संविधान पहली किताब है, जिसके अनुसार हमें चलना चाहिए।

बता दिया जाए अमित मिश्रा का ट्वीट इरफान पठान के ट्वीट के बाद आया है और दोनों के ट्वीट की शुरुआती लाइनें हूबहू एक जैसी हैं। इस वजह से दोनों के ट्वीट को जोड़कर देखा जा रहा है। इरफान ने शुक्रवार की सुबह 5:13 बजे ट्वीट किया था, जबकि अमित मिश्रा ने दोपहर 12:38 बजे ट्वीट किया। इसके बाद से दोनों खिलाड़ियों के ट्वीट को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और लोग दोनों के ट्वीट पर अपनी राय सामने रख रहे हैं।

इरफान ने क्या लिखा था

इरफान पठान ने अपने ट्वीट में लिखा था “मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसमें धरती का सबसे अच्छा देश बनने की क्षमता है, लेकिन…” इसके बाद इरफान ने अपनी बात अधूरी छोड़ दी थी।

क्या था अमित का ट्वीट

अमित मिश्रा ने लिखा “मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसमें धरती का सबसे अच्छा देश बनने की क्षमता है… सिर्फ तभी जब कुछ लोगों को यह एहसास हो जाए कि संविधान पहली किताब है, जिसका अनुसरण किया जाना चाहिए।”

आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं पठान

जानकारी दे दिया जाए कि इरफान पठान फिलहाल आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं, जबकि अमित मिश्रा मेगा ऑक्शन का हिस्सा रह चुके थे। उनका बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये था, लेकिन उन्हें कोई खरीदार मिला ही नहीं। साल 2021 तक मिश्रा दिल्ली की टीम का हिस्सा थे। आईपीएल में सबसे ज्यादा हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड अमित मिश्रा के नाम हैं। उन्होंने तीन बार यह कारनामा किया है।