spot_img
Homenewsशुरू हुईं दीपिका-रणवीर की शादी की रस्‍में, इंटरनेट पर Viral हुई तस्वीरे...

शुरू हुईं दीपिका-रणवीर की शादी की रस्‍में, इंटरनेट पर Viral हुई तस्वीरे…

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है । बॉलीवुड के ये दो बड़े स्टार्स अपनी शादी को रॉयल बनाना चाहते हैं । पिछले एक महीने से गुपचुप तरीके से शादी की तैयारियां चल रही हैं । इस बीच दीप-वीर की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है ।

दीपिका पादुकोण और एनर्जेटिक एक्टर के नाम से मशहूर रणवीर सिंह की शादी इसी महीने 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है। दीपिका पादुकोण की शादी की शुरुआत एक पूजा से शुरू हुई, जिसकी एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। सैफ्रॉन (केसरिया) रंग में शूट पहनी हुईं दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं

दीपिका पादुकोण की स्टाइलिस्ट शलीना नताली ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण की दो फोटो शेयर की है। शुक्रवार को हुए इस पूजा में दीपिका पादुकोण बेहद खुश दिखाई दे रही हैं।

शलीना ने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘बहुत सारा प्यार…. मैं तुम्हारे लिए बेहद खुश हूं। मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती। तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां मिलनी चाहिए।’

नंदी पूजा की रस्मन दीपिका पादुकोण के बंगलूरू स्थि।‍त घर हुई जहां परिवार के लोगों के अलावा करीबी दोस्तप शामिल हुए। इस मौके पर ऑरेंज कलर के सूट में नजर आईं। उन्हों ने कानों में बड़े बड़े ईयररिंग्सा पहने हुए थे।

ये तस्वीुरें इंस्टाजग्राम पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि नंदी बैल को भगवान शिव की सवारी कहा जाता है और ये भी मान्यरता है कि नंदी को मन की बात बता देने से भक्तों का संदेश बहुत जल्दी भोलेनाथ तक पहुंचता है।

नंदी पूजा की विधि: दुग्ध और गंगा जल से नंदी को स्नान कराएं। अक्षत के साथ गुड़ मिलाएं और अर्पित करें। पूजा में फल और फूल भी नंदी देव को चढ़ाए जाते हैं। नंदी स्तुति करें।

रुद्राष्टक करने के बाद फिर चंदन से उनके मस्तक का लेपन करें। जो लोग किसी विशेष मनोकामना पूर्ति हेतु पूजन कर रहे हैं वो अपने मन की आकांक्षा नंदी जी के कान में कहकर उनके चरणों में मस्तक को रखकर सम्पूर्ण समर्पण का भाव रखें। ऐसा करने से उनकी मनोकामना निश्चित तौर पर पूरी होगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर और दीपिका पादुकोण की शादी भारत में नहीं बल्कि विदेश में होगी। रणवीर-दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं और यह शादी इटली के ‘लेक कोमो’ में होगी। कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में 30 गेस्ट होंगे। ऐसे में मेहमानों के नामों को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-