spot_img
HomenewsEntertainmentBigg Boss 12: पूर्व कंटेस्टेंट सना खान बनी दुकानदार, ऐसे ली घरवालों...

Bigg Boss 12: पूर्व कंटेस्टेंट सना खान बनी दुकानदार, ऐसे ली घरवालों की क्लास

बिग बॉस 12 की शुरुआत से ही घर में अनोखे टॉस्क के कारण कई दोस्त दुश्मन बने, तो कई दुश्मन दोस्त बनते हुए भी नजर आए। इस दीवाली में दो ‘बिग बॉस 11’ के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की एंट्री हुई। जिसके बाद घर में आई हरियाणवी डांसर और बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी सपना चौधरी। सपना अपने अंदाज में सभी घरवालों को अपने इशारों पर नचाती नजर आई।
इन कंटेस्टेंट के बाद कल के एपिसोड में एंट्री हुई ‘बिग बॉस 6’ में रह चुकी कंटेस्टेंट सना खान की जिसके वापस घर में आने के बाद सबके होश उड़ गए।

 

View this post on Instagram

 

Did u hear what I just said ?

A post shared by Sana Khaan (@sanakhaan21) on

घरवालों के बारे में बात करते हुए सना खान ने सबसे मजबूत प्रतियोगी रोमिल को बताया। बिग बॉस के घर में वापस एंट्री मिलने पर सना खान काफी खुश नजर आई। उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में वापस जाना उनके लिए काफी मजेदार पल रहा। साथ ही उन्होंने करण को सबसे कमजोर कंटेस्टेंट बताते हुए कहा कि हमें उनसे और बेहतर करने की उम्मीद है।

बता दें कि बिग बॉस के घर में दीवाली पर सीजन-6 में रह चुकी कंटेस्टेंट सना खान की एंट्री हुई। बिग बॉस के घर में दिपावाली का मेला लगा, इस मेले में सना खान एक दुकानदार के लुक में नजर आई। दिवाली पर पूर्व कंटेस्टेंट की एंट्री से बिग बॉस के घर में फुलऑन मस्ती जारी है।