सीएम केजरीवाल ने गोवा में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को दो चीजों की शपथ दिलाई

1

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर गोवा दौरे पर है,  यहां पर उन्होंने आज एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को दो चीजों की शपथ दिलाई है। अरविंद केजरीवाल ने कहा गोवा की राजनीति में आज एक इंपॉर्टेंट दिन है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी पार्टी के टिकट से नेता चुनाव लड़ते है और फिर जीतने के बाद पार्टी बदल लेते हैं. ये मतदाताओं के साथ धोखा है. इसलिए हम आज एक शपत पत्र साइन कर रहे हैं जिसमें ये कहा गया है कि हम जीतने के बाद किसी दूसरी पार्टी में नहीं जाएंगे। इस शपथ पत्र की कॉपी जनता तक भी पहुंचाई जाएगी। इसमें ये भी लिखा होगा कि अगर जीतने के बाद हम अपनी पार्टी बदलें और काम ना करें तो आप हमपर FIR कर सकते हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल ने कांग्रेस पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमारे उम्मीदवार हमने बहुत ध्यान से चुने हैं. हमारी पार्टी के विधायक कट्टर ईमानदार होंगे, जो किसी भी सूरत में बिकेंगे नहीं। चुनाव बाद उनके विधायक किसी दूसरे दल का दामन भी नहीं थामेंगे। 2017 के विधानसभा चुनाव परिणाम बाद कांग्रेस के विधायक भाजपा में शामिल हो गए थे और भगवा दल की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी