केद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को नफरत के बुलडोजर’ वाले बयान पर दिया पलटवार, कहा- नफरत के बीज न बोया करो

0

एजेंसी:-केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार के दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘नफरत के बुलडोजर’ वाले बयान पर एक पलटवार को किया है। केंद्रीय मंत्री ने इसपर ये कहा है कि राहुल गांधी नफरत के बीज को बोये जा रहे हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने इसपर ये भी आरोप को लगाया है कि ग्रैंड ओल्ड पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश का नाम को भी खराब करने की कोसिस की है।

मीडिया से बात को करते हुए अनुराग ठाकुर ने इस पर ये कहा है कि, ‘जिसका अपना ही इतिहास भ्रष्टाचार और दंगों का सबूंत है, आप उससे ऐसे बयानों की कैसे ही उम्मीद को कर सकते हैं। वह अभी इस वक़्त नफरत के बीच को बो रहे हैं, वह कभी भी देश का भला नहीं कर रहे हैं। वह केवल इस समय में देश की छवि को पूरी तरह से बदनाम कर रहे हैं।’ राहुल गांधी ने देश में कोयले की कमी की बात को कहते हुए ये कहा है कि आठ साल में बड़ी-बड़ी इन बातो को करने का ये नतीजा है कि सिर्फ आठ दिनों का ही कोयला भंडार बचा हुआ है।

कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया, ‘आठ साल में बड़ी-बड़ी बातें करने का नतीजा है कि सिर्फ आठ दिनों का कोयला भंडार बचा है।’ राहुल गांधी ने ये कहा है कि, ‘मोदी जी, मंदी बहुत निकट है। बिजली की कटौती से छोटे उद्योग खत्म ही हो जाएंगे जिससे और ही बहुत सारे रोजगार जाएंगे। नफरत का बुलडोजर को रोकिए, औऱ पॉवर प्लांट को शुरू करिए।’