‘व्हेन ओबामा लव्ड ओसामा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी, जानें कब होगी रिलीज

28

नई दिल्ली। सुधीश कुमार शर्मा द्वारा निर्देशित और शेप एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी फिल्म, “व्हेन ओबामा लव्ड ओसामा” का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ। “व्हेन ओबामा लव्ड ओसामा” फिल्म का टाइटल दर्शाता है कि यह एक थ्रिलर और एक्शन ड्रामा फिल्म होगी जो आतंकवाद जैसे संजीदा मुद्दे पर आधारित होगी, लेकिन ऐसा नहीं है। यह एक लव स्टोरी है और फर्स्ट लुक पोस्टर से ये बात काफी हद तक ज़ाहिर भी हो जाती है।

हालांकि ओबामा इस कहानी का हिस्सा नहीं है, आपको बता दें कि यह एक धमाल कॉमेडी फिल्म है जो आगरा में रहने वाले एक मुस्लिम नौजवान की कहानी है! फिल्म की कहानी अमान ओसामा के इर्दगिर्द घुमती हैं, जो नाना पाटेकर से प्रेरित अपने पिता के व्यक्तित्व से थक गया है। अपने पिता के डिसऑर्डर के चलते अमान अपने प्यार से मिलता है। लेकिन वोट के लालची राजनेताओं और चुनाव रणनीतियों का शिकार बन जाता है। फिर अमान कैसे अपने मास्टर प्लान से सबकुछ हल कर लेता है और अपने प्यार को पा लेता है, यही इस फिल्म का यूएसपी है।

फिल्म में मौसम शर्मा, स्वाती बक्षी, राहुल अवना, अमृता आचार्य, मोहित बगल और विकास गिरि अहम् भूमिकाओ में नजर आयेंगे। जयविन्द्र सिंह भाटी और चमन गुप्ता द्वारा निर्मित ‘व्हेन ओबामा लव्ड ओसामा’ आने वाली 18 मई 2018 को रिलीज होगी !

इसे भी पढ़ें- 

https://IGNBharatGatha.com/2018/03/09/new-york-times-salutes-madhubalas-beauty/