“URI द सर्जिकल स्ट्राइक” की कमाई में कोई कमी नही तीसरे वीकेंड में भी कमाए 200 करोड़

1

: फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक  रिपब्लिक डे वीक का खूब फायदा मिली है वीकेंड की कमाई में ये नजर भी आ रहा है फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने तीसरे वीकेंड में 23.35 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है उरी बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है।

ये कमाई इस लिहाज से उल्लेखनीय है कि तीसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर उरी के सामने मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और ठाकरे जैसी मजबूत फ़िल्में हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तीसरे वीकेंड की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं फिल्म ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 4.40 करोड़, शनिवार को 9.75 करोड़ और रविवार को 9.20 करोड़ की कमाई की उरी भारतीय बाजार में अब तक कुल 157.38 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

तरण आदर्श के मुताबिक अब 200 करोड़ कमाने के चांसेस बहुत ज्यादा हैं। उरी 150 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली साल की पहली ब्लॉकबस्टर मूवी है। संभव है कि ठाकरे और उरी के बॉक्स ऑफिस पर होने से मणिकर्णिका को कहीं न कहीं नुकसान पहुंच रहा है। देशभक्ति से भरपूर उरी सिनेमाघरों में तीसरे हफ्ते भी नॉनस्टॉप कमाई कर रही है। मूवी को रिपब्लिक डे का फायदा मिला है।

उरी ने सबसे ज्यादा कमाई पहले हफ्ते में की थी मूवी ने पहले हफ्ते में 71.26 करोड़, दूसरे हफ्ते में 62.77 करोड़, और तीसरे हफ्ते में अब तक 23.35 करोड़ रुपये कमा चुकी है।