उरी देखने पहुंचीं रक्षा मंत्री ने कहा- मुझे गर्व है!

0

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण आज को कर्नाटक के बेलंदूर के पीवीआर में सुपरहिट फिल्म उरी मूवी देखने पहुंचीं उनके साथ सेना के अधिकारी और रिटायर्ड सैनिक भी थे। रक्षा मंत्री ने खुद ट्वीट करके मूवी देखने के बारे में बताया।

सीतारमण ने बेलंदूर के पीवीआर सेंट्रल मॉल में मूवी का आनंद लिया 12.50 से 3 बजे के शो देखने के लिए वह पहुंची। साथ ही शो शुरू होने से पहले उन्होंने ट्विटर पर वीडियो भी जारी किया। सीतारमण ने हैशटैग के साथ कई ट्वीट किए। उन्होंने और को टैग करते हुए यह भी लिखा कि आखिरकार मूवी देखने के लिए आज वक्त मिल गया।

ट्विटर पर कई लोगों ने रक्षामंत्री को रिप्लाई में ट्वीट किए ने लिखा कि आप सुरक्षाबलों का हौसला बढ़ा रही हैं। आप पर हमें गर्व है। उन्होने ने लिखा कि यह ऐसी मूवी है जिसे सिर ऊंचाकर देखना चाहिए।

आपको बता दें कि विक्की कौशल स्टारर उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। उरी का बजट 42 करोड़ बताया जा रहा था। जबकि मूवी ने पहले 10 दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री पा ली


ज्यादा कमाई होने की कई वजहें हैं। लेकिन एक वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैं। दरअसल, पिछले दिनों शनिवार को मोदी ने मुंबई में इंडियन सिनेमा के नेशनल म्यूजियम के उद्घाटन कार्यक्रम में फिल्म जगत को संबोधित करते हुए आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म उरी में विक्की कौशल के एक संवाद को दोहराया, “How’s The Josh