spot_img
Homenewsपाकिस्तानी टीम में ‘आतंकी’

पाकिस्तानी टीम में ‘आतंकी’

 यूं तो पाकिस्तान बदहाली की नई इबादत लिख रहा है। मिस्टर ‘खिलाड़ी’ इमरान खान के राज में भी आर्थिक अकाल बदस्तूर जारी है। मगर अब टीवी का अकाल पाकिस्तानी अवाम को हैरान और परेशान कर रहा है दरअसल हुआ ये है कि दुबई में भारत के हाथों करारी हार के बाद पाकिस्तानी दर्शकों ने अपने-अपने घरों में टीवी को शहीद कर दिया। सरकारी दफ्तर से लेकर निजी कार्यालयों तक में जमकर टीवी सेट फोड़े गए।

मगर जब होश आया तो लुटे-पिटे पाकिस्तानियों को लगा कि ‘कंगाली में आटा गीला’ कर लिया है। शर्मिन्दगी की बात ये रही कि क्रिकेट के बादशाह इमरान खान को बतौर प्रधानमंत्री खिलाड़ियों ने उनको भारत से ‘धूल चाटने वाली हार’ का तोहफा दे दिया।

यही वजह है कि इमरान भन्नाएं हुए हैं। एक आतंकी संगठन ने तो यहां तक कहा है कि पाक क्रिकेट के मौजूद खिलाड़ियों को हटाकर उन्हें भर्ती किया जाये ताकि वे जीत हासिल कर सकें। सूत्रों की माने तो इमरान इस प्रस्ताव पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं।

इस बीच हाफिज सईद ने खुलेआम धमकी दी है कि पाकिस्तानी टीम इण्डिया के वजीर-ए-आजम नरेन्द्र मोदी की भक्त हो गई है। इसलिए मैच हार गई। कुछ भी हो अब पाकिस्तानी टीम की खैर नहीं है। क्योंकि जल्द ही पाक टीम में हाफिज के हलकट जगह ले सकते हैं।

dev@IGNBharatGatha.com

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखे:-