spot_img
Homenewsसलमान की बजाय भाई अरबाज कर सकते हैं दोबारा शादी...

सलमान की बजाय भाई अरबाज कर सकते हैं दोबारा शादी…

बॉलीवुड दंबग सलमान खान के भाई एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान को पिछले कुछ दिनों से जॉर्जिया अंद्रियानी के साथ देखा जा रहा था। दोनों के अफेयर की खबरें काफी आती रही। जिस कारण ये दोनों काफी चर्चा में रहे। लेकिन इन दोनों ने इसका जिक्र कभी नहीं किया।

वे दोनों एक साथ कई प्रोग्राम में लगातार साथ नजर आते रहे हैं। अब ख़बर आई है कि अगले साल ये दोनों शादी के बंधंन में बंध सकते हे। सूत्रों के मुताबिक अरबाज और जॉर्जिया कोर्ट मैरिज करेंगे। दोनों के परिवार इस रिश्ते के लिए हामी भर चुके है, और परिवारों के बीच मिलना जुलना भी चल रहा है।

हाल ही में हुए अर्पिता खान के घर गणेश महोत्सव के दौरान अरबाज और जॉर्जिया साथ में नजर आए थे। अरबाज ने जॉर्जिया के पिता और बहन को भी परिवार से मिलने के लिए बुलाया था।

आपको बता दें कि मलाइका और जॉर्जिया की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों के बीच खूब बातचीत भी होती रहती है। फिलहाल अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को बॉलीवुड में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। जिसके चलते वे बॉलीवुड में भी चज़र आ सकती है। ये दोनों एक साथ शादी करेंगे या नहीं ये तो अगले साल ही पता चलेगा।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखें-़