फेमस होने के चक्कर में लग्जरी कारों से स्टंट, पुलिस ने दिया बड़ा झटका

1

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ के धौलाना से एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें भाजपा नेता समेत कुछ युवक दो कारों, दो बाइकों पर स्टंट और हुड़दंग करते हुए रील बना रहे थे.इस पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए सख्त एक्शन लिया और सभी वाहनों के 77 हजार रुपये के चालान काटे हैं. हापुड़ पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने साफ कर दिया है इस तरह की हरकत करने वालों को खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा।

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और जांच के बाद पता चला कि वीडियो में दिखाई दे रहे युवक मजीदपुरा इलाके के रहने वाले हैं. कार मालिक का 20,500 रुपये का चालान किया गया है. जबकि एक अन्य कार में सवार युवकों के स्टंट करने पर दिल्ली निवासी कार के मालिक पर 14500 रुपये का चालान किया गया है. सपनावत के रहने वाले बीजेपी नेता हिमांशु का बाइक से स्टंट करने का वीडियो वायरल हुआ. उसका 14 हजार रुपये का चालान किया गया है।

बता दें कि एसपी हापुड़ अभिषेक वर्मा के निर्देशन में जनपद हापुड़ में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस को पता चला कि कुछ युवकों हुड़दंग के वीडियो बनाए हैं. आरोपी हाथ छोड़कर किसी गाने की धुन पर स्टंट कर रहा था. इसके अलावा एक और बाइक का चालान किया गया है. इसी के साथ हापुड़ पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने जनपद वासियों से अपील की है कि कोई भी ऐसा काम न करें. जो ऐसा करेगा उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।