spot_img
Homenewsसलमान खान के ड्रीम प्रोजेक्ट 'भारत' से प्रियंका ने फेरा मुंह...

सलमान खान के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘भारत’ से प्रियंका ने फेरा मुंह…

डायरेक्टर अली अब्बास जफ्फर ने कुछ दिनों पहले ही अपने ट्विटर पर यह कहा था कि प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के ड्रीम प्रोजेक्ट भारत से अलग हो रही है। जिसके बाद डायरेक्टर अली अब्बास ने उनके भविष्य के लिए ढे़र सारी शुभकामनाएं दी और यह भी बताया की उनका ऐसा करने की वजह कुछ भी हो पर उनका यह फैसला आपसी सहमति से हुआ है। खबरों के मुताबिक यह बात सामने आई है कि सलमान खान इस बात से काफी नाराज है।

सलमान खान जब अपने बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्री’ के ट्रेलर रिलीज के दौरान मीडिया के सामने आए तो पत्रकारों ने कई सवाल किए जिसमें प्रियंका के फिल्म से अलग होने के सवाल भी थे, जिसके बाद सलमान ने सीधा जवाब दिया कि मैं काफी दिनों से व्यस्त हूं अभी इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं। जवाब से यह समझ आता है की सलमान इस टॉपिक पर बिलकुल भी बात नही करना चाहते है।

यह भी बात सामने आई है की प्रियंका अब किसी भी अभिनेत्री के साथ अपना पोस्टर शेयर नही करना चाहती और अब वो काफी अलग-अलग फरमाइशें भी कर रही है, जिस वजह से प्रियंका का फिल्म से अलग होने की कारण बताया जा रहा है। इस दौरान ‘लवरात्री’ के ट्रेलर 10 शहरों में लॉन्च भी हुए किए गए और इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी वीराना हुसैन।

आपको बता दें की यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी, जिसे सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे है इस फिल्म में राम कपूर,  अंशुमल झां,  रॉनित राय,  प्राची साह, अरबाज खान, सोहेल खान मुख्य भूमिका करते नजर आएंगे।

अगर आप भी पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में आए 

यह भी देखें –