कश्मीरियों के सपनों को साकार करेगी मोदी सरकार

1

कश्मीर को लेकर भारतीय जनता पार्टी काफी आशानवित है इसकी वजह भी है….आतंक के जख्मों को झेल चुके कश्मीरियों को अब आतंकी बरगलाने में विफल हो रहे हैं ….मोदी सरकार का मंत्र सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास आज घाटी के लोगों को नए और सुनहरे भविष्य की संभावनाओं को दिखा रहा है । भारतीय जनता पार्टी के 42वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में बड़ी तादात में कश्मीरी युवाओं ने हिस्सा लिया ।

कश्मीरी युवा जिनका परिचय हिज्बुल और लश्कर के आतंकियों से जोड़ कर देखा जाता था । जिनके हाथों में आतंकियों ने भारत सरकार के खिलाफ पत्थर थमा दिया था उन्हीं हाथों में आज किताबें और आने वाले सुनहरे भविष्य की परिकल्पना है  । पहली बार भारतीय जनता पार्टी के 42वें स्थापना दिवस के मौके पर जम्मू कश्मीर में भगवा लहराने की जिम्मेदारी बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े जी को दी गई तो  जम्मू कश्मीर की सड़कों पर कमल के फूल वाला भगवा लहराया ।

जम्मू-कश्मीर को विकास के पथ पर लाने का बीजेपी का संकल्प

विनोद तावड़े जी से मिलने हिन्दू ही नहीं बल्कि जम्मू कश्मीर के मुस्लिम भी पहुंचे और बेहतर भविष्य के लिए अपने विचारों को साझा किया । जम्मू कश्मीर के युवाओ और आम लोगों को अब मोदी सरकार की नीति और नियती पर किसी प्रकार की आशंका नहीं रह गई है जिसका उदाहरण जम्मू कश्मीर में विनोद तावड़े जी के नेतृत्व में बीजेपी स्थापना दिवस के सफल आयोजन के तौर पर हमारे सामने हैं ।