spot_img
Homenews#MeToo पर यूजर के भद्दे ट्वीट पर भड़की तापसी, ऐसे लगाई फटकार...

#MeToo पर यूजर के भद्दे ट्वीट पर भड़की तापसी, ऐसे लगाई फटकार…

#MeToo मूवमेंट ने बॉलीवुड में तूफान खड़ा कर दिया है। बॉलीवुड मे आये इस अभियान ने कई नामी शख्सीयतों का चेहरा बेनकाब किया है। इसके तहत एक-एक कर के कई पीड़िताओं ने आपबीती सुनायी।

वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस कैंपेन का मजाक बना रहे हैं। एक ऐसी ही घटना ट्विटर पर अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ भी हुई। #MeToo को लेकर एक सोशल मीडिया ने तापसी पन्नू के लिए बेहूदा ट्वीट किया जिसका जवाब देने में तापसी ने जरा भी वक्त नहीं लगाया।

हुआ कुछ यूं कि अजय कांत नाम के एक यूजर ने तापसी को ट्वीट कर लिखा, मैडम आपने कभी किसी पर #MeToo नहीं लगाया। चलो अभी करियर उड़ान पर है। लेकिन आज से 10 साल बाद जरूर लगाना।

इसके जवाब में तापसी ने लिखा, ऐसी बातें करते हुए कम से कम अपने बायो में लिखे हुए नाम का तो लिहाज कर लेते। उन्हें अच्छा नहीं लगेगा यह पढ़कर।

बताते चलें कि यूजर ने ट्विटर अकाउंट के बायो में जय श्री राम लिखा है और खुद को मोदी भक्त बताया है। मालूम हो कि हर मुद्दे पर खुलकर राय रखनेवाली तापसी अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं।

आपको बता दे कि ये पहली बार नहीं है जब तापसी ने अपने जवाब से किसी का मुंह बंद कर दिया हो। बल्कि इससे पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुकी हैं। तापसी को उनके बेबाक राय के लिए ही जाना जाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी आखिरी बार अभिषेक बच्चन और विकी कौशल के साथ फिल्म ‘मनमर्जिया’ में दिखाई दी थीं।

वहीं #MeToo में अभी तक साजिद खान, आलोक नाथ, रजत कपूर, सुभाष घई, नाना पाटेकर, पीयूष मिश्रा, विपुल शाह, वरुण ग्रोवर, लव रंजन समेत कई बड़े नामों पर महिलाओं ने शोषण के आरोप लगाए हैं। बता दें कि हॉलीवुड से शुरू हुआ इस कैंपेन ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद के बाद बॉलीवुड में रफ्तार पकड़ ली थी।

यदि आप भी पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-