जाह्नवी की चाची ने शेयर की उनकी बचपन की तस्वीरें, फैंस के लिए पहचानना हुआ मुश्किल

0

: पिछले साल फिल्म धड़क के डेब्यू से बॉलीवुड की चर्चाओ में आई जाह्नवी कपूर की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है। यह तस्वीरे उनके बचपन की है।

जिसमें जाह्नवी कपूर के साथ उनकी दोस्त तनीषा नजर आ रही हैं। तनीषा डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर के फैन पेज से शेयर किया गया है। तस्वीरो से जाह्नवी हुबहु अपनी मां श्रीदेवी की तहर नजर आ रही है।

जाह्नवी की कई तस्वीरें उनकी चाची महीप कपूर ने भी शेयर की है। इन फोटोज में वो संजय की बेटी शनाया साथ नजर आ रही है और दोनो ही बेहद प्यारी लग रही है। फोटोज को देखने से पता चल रहा है की उस समय जाह्नवी केवल 5 साल की ही होगी लेकिन उनकी मुस्कान उनकी मां श्रीदेवी से मिल रही है।

इससे पहले श्रीदेवी जब जिंदा थी तब वो भी जाह्नवी की तस्वीरें सोशल मीड़िया पर डालती रहती थी। सुत्रों के मुताबिक फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ लीड एक्टर के रूप में साउथ के सुपरस्टार विक्रम के बेटे ध्रुव काम कर सकते है। आपको बता दें की जाह्नवी इन दिनों करण जौहर के प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं। इसी के साथ वो तमिल फिल्म में डेब्यू करने की भी प्लानिंग कर रही हैं।