जानिए आखिर क्यों सलमान खान ऑनस्क्रीन ये चीज नहीं करते…

0

सलमान खान बॉलीवुड के काफी जानेमाने अभिनेता हैं। आपको बता दें कि सलमान खान के साथ उनके दोनो भाई कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले है। कपिल शर्मा के आने वाले शो के ऐपीसोड में गेस्ट बनकर पहुंचे अरबाज सलमान खान ने खुलासा करते हु्ए सलमान खान के ऑनस्क्रीन किस न करने की बात कही।

शो में कपिल शर्मा सलमान से पूछते हैं कि पहली फिल्म हो और लड़की को ज्यादा मिले भी नहीं हैं तो क्या आप कंफर्टेबल फील करेंगे। क्योंकि हम किसी को 3-4 बार मिल लेते हैं तब कंफर्टेबल फील करते हैं।

इसके जवाब में सलमान कहते हैं कि ‘किस तो मैं करता नहीं तो मुझे कोई फर्क पड़ता एक बार मिला हूँ या कई बार मिला हूँ इसी दौरान भाई अरबाज उनकी टांग खींचते नजर आते हैं

वो हंसते हुए कहते हैं, ‘ऑफस्क्रीन इतना कर लेते हैं कि ऑनस्क्रीन जरूरत ही नहीं पड़ती है’ इसके बाद सभी ठहाके मार कर हंसने लगते हैं

इसके बाद सोहेल खान भी शुरु हो जाते है फैंस ने उन्हें और सलमान को एक बार पीट दिया था

उन्होंने कहा, ‘मैं बैंडस्टैंड से आ रहा था कोई फैन घर के नीचे खड़ा होकर गालियां दे रहा था। अक्सर फैन अटेंशन पाने के लिए ऐसा करते हैं, पहले तो वो अकेला था लेकिन जब मैंने पूछा कि गाली क्यों दे रहे हो, तो 5-6 और लोग आ गए। उन्होंने दरवाजा खोलकर मुझे मारा।

जब वो मेरी पिटाई कर रहे थे तो सलमान भाई आए और उन्होंने मुझे बचाया। वो लोग काफी पीट कर गए थे। इसके बाद सलमान बताते हैं कि मुझे याद है कि उन्होंने एक लकड़ी से मुझे पीठ पर मारा था। इसे सुनते ही फिर से सभी ठहाके मार कर हंसने लगते हैं।