यूपी पंचायत चुनाव से पहले गुपचुप तरीके से गांव में आ सकता है कुख्‍यात धर्मेंद्र किरठल, बागपत पुलिस ने तलाश में जंगल में उड़ाए ड्रोन

1

कुख्यात बदमाश धर्मेंद्र किरठल की तलाश में पुलिस ने घंटों किरठल के जंगल में छानबीन की । इस दौरान ड्रोन की भी मदद ली गई,और जंगल में उड़ाए गए मगर कुख्यात की कोई लोकेशन नहीं मिल पाई। कार्यवाहक थाना प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुख्यात धर्मेंद्र किरठल अपने गांव में चोरी छिपे चुनाव को प्रभावित कर सकता है। जिसके लिए पुलिस उसकी छानबीन कर रही है।

इनपुट के आधार पर पुलिस ने धर्मेंद्र के ठिकानों की घेराबंदी की और किरठल के जंगलों में ड्रोन कैमरा उड़ाकर सर्चिंग अभियान चलाया गया। गौरतलब है कि पचास हजारी धर्मेंद्र किरठल काफी दिनों से हत्या के मुकदमे में फरार चल रहा है और पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुख्यात धर्मेंद्र किरठल अपने गांव में चोरी छिपे चुनाव को प्रभावित कर सकता है। इनपुट के आधार पर पुलिस ने धर्मेंद्र के ठिकानों की घेराबंदी की और किरठल के जंगलों में ड्रोन कैमरा उड़ाकर सर्चिंग अभियान चलाया गया।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की घोषणा से ठीक पहले धर्मेंद्र किरठल की संपत्ति को कुर्क भी किया जा चुका है। खुफिया तंत्रों से लगातार इनपुट मिल रहा था कि कुख्यात धर्मेंद्र किरठल गांव के चुनाव को प्रभावित करने के लिए गुपचुप तरीके से किरठल गांव में आएगा। इसके आधार पर मंगलवार को किरठल गांव में जबरदस्त सर्च आपरेशन चलाया, जिसमे घरों की तलाशी के साथ-साथ जंगल में भी कुख्यात धर्मेंद्र किरठल को तलाशा गया।