प्रेस कांफ्रेंस में फिसली राहुल गांधी की जुबान, Social Media पर जमकर हुए ट्रोल

1

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अक्सर ऐसे बयान दिए जाते हैं जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हाल ही में कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में उनके द्वारा दिए गए भाषण को लेकर जबरदस्त हंगामा हुआ। वही अब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनकी जुबान फिसल गई, जिस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, प्रेस कांफ्रेंस में राहुल गाँधी ने कहा कि दुर्भाग्य से मैं एक सांसद हूं। राहुल गांधी ने जब ऐसा बोला तो उनके बगल में बैठे कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने फौरन माइक ऑफ कर उनको टोका और कहा, ”अगर आप ऐसा बोलेंगे तो लोग आपका मजाक बनाएंगे…।” सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस बयान को लेकर जहां बीजेपी द्वारा राहुल गाँधी पर निशाना साधा जा रहा है, वही नेटिजन्स में उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता किरण रिजिजू ने राहुल गांधी को टोकते हुए जयराम रमेश का वीडियो शेयर कर कांग्रेस नेताओं पर तंज कसा है। किरण रिजिजू ने 17 मार्च की सुबह ट्वीट करते हुए लिखा, ”श्री राहुल गांधी को दोष मत दीजिए। गलती जयराम रमेश की है। राहुल गांधी के साथ जयराम को दूसरी कक्षा के छात्र जैसा व्यवहार नहीं करना चाहिए, उन्होंने ऐसा क्यों किया?”

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने वीडियो शेयर कहा..आखिर कितना और कब तक सिखाओगे?”

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने वीडियो ट्वीट कर कहा, ”क्या जयराम रमेश राहुल गांधी की ऑफिशियल नैनी हैं? चौंकाने वाला है कि एक आदमी, जो अपने दम पर एक भी वाक्य नहीं लिख सकता, वह कांग्रेस का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार है…। नहीं जयराम आपको बता दूं कि राहुल की मूर्खता पर उनका मजाक नहीं बन रहा है, वो पहले से इसके आदि हैं।

ReadAlso; भारत को मिली सशस्त्र बलों और भारतीय तटरक्षक सुरक्षा के लिए 70,500 करोड़ रूपये के प्रस्तावों की खरीद को मिली मंजूरी