जानिए आलिया भट्ट का क्रश कौन था ?

0

पूरी दुनिया में इस वक्त ‘वेलेंटाइंस डे’ का इंतजार हो रहा है। इस प्यार भरे मौसम में किसी ना किसी का कहीं ना कहीं दिल अटका ही हुआ है। ऐसे में कोई किसी के साथ है तो कोई किसी के पास आने की उम्मीद कर रहा है।

इन दिनों वेलेंटाइंस वीक चल रहा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलीब्रिटीज को भी इस खास मौके का इंतजार है। फिल्मी दुनिया के कई कपल अपने अंदाज इस खास मौके की तैयारी में जुटे हैं।

इस दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘गली बॉय’ रिलीज होने वाली है। हाल ही में अपनी फिल्म रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे और इस दौरान उन्होंने बताया कि वो इस बार ‘वेलेंटाइंस डे’ को किस अंदाज में मनाएंगे।

क्यूटनेस में पहले नंबर पर मौजूद एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अठखेलियां तो उनके हर फैन को पसंद आती है और उनके कई फैन्स ऐसे भी हैं जो उन्हें दिल ही दिल में चाहते होंगे, लेकिन आलिया का दिल बॉलीवुड के इस चॉकलेटी एक्टर यानी रणबीर कपूर पर आया था।

दरअसल, फिल्म ‘बर्फी’ के बाद आलिया रणबीर की दीवानी हो गई थी और उन्हें अपना क्रश मान बैठी थीं। अब खबर है कि दोनों अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि दोनों पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक-साथ नजर आने वाले हैं।

आलिया ने कहा, ‘ये ‘वेलेंटाइंस डे’ में अमिताभ बच्चन और अयान मुखर्जी के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर मनाऊंगी’अपने इस जवाब में आलिया ने रणबीर का नाम नहीं लिया। हांलाकि आलिया कितना भी इस बात छिपा लें लेकिन ये बात तो साफ है सेट पर आलिया के साथ रणबीर कपूर भी साथ होंगे।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से