‘रूह-अफजा’ में डबल रोल करती नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

0

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने धड़क से बॉलीवुड में अपना पहला डब्यू किया था। जिसके बाद से वो अकसर खबरों कि सुर्खियों में बनी रहती हैं। जल्द ही वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूह-अफ्जा’ में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी। इस मूवी के निर्माता दिनेश विजान जी हैं, इस में जाह्नवी कपूर दो किरदारों-रूही और अफसाना का रोल करती हुई नजर आएंगी।

एक इंटरव्यू में दिनेश ने बताया की ‘रूह-अफ्जा’  रोल के लिए हमें ऐसे एक्ट्रस की जरूरत थी, जोकि अपनी भूमिकाओं में बहुत ही सरलता से ढल जाएं। राजकुमार राव और वरुण दोंनो ही बहतरीन और शानदार एक्टर हैं। इस फिल्म में जाह्नवी की भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा कि हमें एक ऐसे एक्ट्रस की जरुरत थी जो दो अलग तरह के व्यक्तित्व वाले किरदार को सरलता से निभा सके और जाह्ववी ऐसा करने में सफल हुईं।

जाह्नवी कपूर फिलहाल भारतीय वायुसेना की महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं। जिन्होंने वर्ष 1999 के कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था। इस फिल्म में जाह्नवी का अलग ही लुक नजर आने वाला है। बता दें कि दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा निर्मित फिल्म ‘रूह-अफ्जा’ का निर्देशन नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता करेंगे। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जून के महीने में शुरू होगी और ये फिल्म 20मार्च2020 को रिलीज की जाएगी।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-