आलिया ने कहा शायद उतनी फीस न लूं जितनी रणवीर चार्ज करते हैं

0

: बॉलीवुड की बहुचर्चित अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने क्यूट स्टाइल की वजह सुर्खियों रहने वाली करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपना सफर शुरू करने वाली आलिया को ‘हाइवे’ और ‘उड़ता पंजाब’ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए काफी तारीफ कमा चुकी थी।

एक इंटरव्यू में आलिया ने अपने साथी कलाकारों की तुलना में अपनी फीस को लेकर बात की। फिल्म कंपैनियन को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह से कम फीस मिलने को लेकर आलिया ने कहा मैं शायद उतनी फीस ना मांगू जितनी रणवीर चार्ज करते हैं। क्योंकि मैं अपनी फीस का आधार अपनी फिल्म की ओपनिंग नहीं बना सकती हूं। ये तुलना गलत है।

साथ ही उन्होने कहा मैं ये जरूर कहूंगी कि अगर कोई नया एक्टर जिसने सिर्फ एक-दो फिल्में की हो उसे अगर मुझसे ज्यादा फीस मिलती है क्योंकि वो एक मेल एक्टर है तो जाहिर है मैं इस बात पर कभी सहमत नहीं रहूंगी।

हाइवेऔर उड़ता पंजाब‘ के बाद राजी

इसके बाद फीमेल लीड “राजी” के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद उनके स्टारडम में जबरदस्त इज़ाफा देखने को मिला। दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा है कि वे अपनी फिल्मों में मेल को स्टार्स से ज्यादा फीस ले रही हैं। जबकि सुपरस्टार का दर्जा पा चुकी आलिया भट्ट अभी भी अपने मेल कोस्टार्स के मुकाबले कम फीस पा रही हैं।

बता दें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन्स में बिज़ी हैं। फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरो देखने को मिलेगी।वैसे आलिया के अच्छे दोस्त और बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी मानते हैं कि आलिया की फीस उनके स्टारडम के मुकाबले कम है।

इससे पहले आलिया को लेकर वरुण ने कहा था “आखिर क्यों फिल्म इंडस्ट्री को ‘राजी’ के बाद ही एहसास हुआ कि आलिया भट्ट एक सुपरस्टार हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनियां, हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां और टू स्टेट्स जैसी फिल्में भी हिट साबित हुई थीं। आलिया उन फिल्मों के हिट होने में उतनी ही जिम्मेदार हैं जितना मैं या अर्जुन कपूर था।

बता दें कि आलिया और रणवीर अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन्स में बिज़ी हैं। ये फिल्म 14 फरवरी को भारत में रिलीज़ हो रही है। भारत में रिलीज से पहले गली बॉय को जर्मनी के प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा रहा है। बर्लिन फिल्म फेस्टिवल की वेबसाइट के अनुसार, इस फिल्म के सभी शोज़ हाउसफुल साबित हुए हैं।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से