करीना ने सारा अली खान को रिलेशनशिप एड्वाइस देते हुए कहा…

0

: बॉलीवुड के अभिनेत्री सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अपनी गुप चुप गुप वाली दोस्ती को लेकर इन दिनों सुर्खियों मे हैं। बता दें कि सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था।

हाल ही में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे सारा अली खान को एक रिलेशनशिप एड्वाइस देना चाहती हैं। वो सारा को कहना चाहती हैं कि वो अपनी पहली फिल्म के ‘को-स्टार’ को कभी भी डेट न करें। करीना के इस स्टेटमेंट से एक बात तो साफ हो गई कि सारा अपनी ​पहली फिल्म केदारनाथ के को स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं।

फिल्म केदारनाथ के बाद सुशांत और सारा की जबरदस्त ट्यूनिंग बन गई और दोस्ती इतनी मजबूत हो गई कि सारा ने सुशांत के बर्थडे पर अपनी हॉलीडे ट्रिप तक शॉर्ट कर दी थी, ताकि वह सुशांत के साथ रह सकें। इसी के चलते दोनों आजकल सुर्खियों में हैं। सुशांत के बर्थडे पर भी सारा अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर लेट नाइट सुशांत के घर केक लेकर पहुंची थी।

दोनों के रिश्तों को लेकर तरह-तरह की खबरें आने लगीं, लेकिन सारा अली खान ने यह कहकर अफवाहों को विराम दे दिया कि दोनों सिर्फ दोस्त है, सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत रोजाना सारा अली खान को छोड़ने के लिए उनकी जिम तक जाते हैं।

सुशांत ये बात जानते हैं कि फोटोग्राफर्स ऐसे मौकों के इंतजार में रहते हैं और इसीलिए वह सारा अली खान को जिम के गेट पर ड्रॉप नहीं करके थोड़ा आगे या पीछे ड्रॉप करते हैं, तो ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या सारा और सुशांत अपनी रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।