जल्द ही कंगना रनौत की बॉयोपिक होगी रिलीज़…

0

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ सौ करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद वो काफी खुश हैं। कुछ समय बाद कंगना के जीवन पर एक फिल्म बनाइ जाएगी जिसका लेखन ‘केवी विजेंद्रा’ करेंगे।

कहा जा रहा है कि विजेंद्रा के लेखन के लिए कंगना ने अपनी जिंदगी के यादगार लम्हों को समेटना शुरू कर दिया है। पहाड़ी प्रदेश हिमाचल से मुंबई में बॉलीवुड क्वीन का खिताब हासिल करने वाली कंगना की ‘आयरन लेडी’ की इमेज को फिल्म में बखूबी दिखाया जाएगा।

इस फिल्म का निर्माण आधुनिक युग की सभी लड़कियों के लिए एक प्रेरणा बनेगा, कंगना इस फिल्म के किरदार में अपने सपने साकार करने के लिए रास्ते में आने वाली हर मुसीबतों से डट कर सामना करती नजर आएंगी। कंगना की इस बॉयोपिक में उनके जीवन से जुड़े यादगार पलो को दिखाया गया है।

कंगना का व्यक्तिगत जीवन

उन का जन्म हिमाचल प्रदेश में हुआ था, दिल्ली में अस्मिता थिएटर ग्रुप के साथ उन्होंने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की। कंगना रनौत ने सुप्रसिद्ध रंगमंच निर्देशक अरविन्द गौड़ से अपना एक्टिंग प्रशिक्षण प्राप्त किया। कंगना ने अरविन्द की थियेटर कार्यशाला में इंडिया हैबिटेट सेंटर में भाग लिया और कई नाटकों में अभिनय किया। अरविन्द गौड़ के साथ उनका पहला नाटक ‘गिरीश कर्नाड का रक्त् कल्याण’ था। फिल्म की खास बात है कि उनके पिता का रोल अरमरदीप रनौत ही खुद अदा करेंगे।

अब देखना यह होगा कि बॉलीवुड में अपने बिंदास बोल से चर्चाओं में रहने वाली कंगना रनौत की बॉयोपिक सिल्वर स्क्रीन पर कितना कमाल दिखाएगी।