Home Entertainment Bollywood सलमान की फिल्म ‘भारत’ में नहीं मिला पाकिस्तानी कलाकारों को मौका

सलमान की फिल्म ‘भारत’ में नहीं मिला पाकिस्तानी कलाकारों को मौका

0

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत के पाकिस्तान से संबंध पहले से काफी ज्यादा बिगड़ चुके है, भारतीय लोगों के मन में पाकिस्तान के लिए आक्रोश भड़क रहा है।

इसका असर बॉलीवुड में भी देखने को मिल रहा है, इसी के चलते सलमान खान की ‘भारत’ फिल्म भी चर्चाओं में बनी हुई है। पिछले कुछ समय से आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान जैसे पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स सलमान की फिल्मों में अपनी आवाज़ देते रहे हैं।

खबर के मुताबिक अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘भारत’ फिल्म में आतिफ असलम, राहत फतेह के गाने भी थे लेकिन भारत और पाकिस्तान के सम्बंध को देखते हुए उन्हे हटा दिए गए है।

सूत्रों के मुताबिक ये महज अफवाएं थी कि पाकिस्तानी सिंगर इस फिल्म में कोई गाना गा रहे हैं लेकिन ताजा खबर के मुताबिक ऐसा कुछ भी नहीं है। बता दें कि फिल्म में पहले से ही सलमान खान ने किसी पाकिस्तानी सिंगर का गाना नहीं लिया था।

हालांकि आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान की आवाज़ सलमान खान पर काफी अच्छी लगती है लेकिन वो भी जनते हैं कि इस समय देश में पाकिस्तानियों के लिए लोगो में आक्रोश भड़का हुआ है।

फिल्म भारत में कटरीना कैफ सलमान खान के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई के कई हिस्सों में हो रही है। इस फिल्म का इंतजार फैंस को काफी लंबे समय से है, दोनो की जोड़ी बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय मानी जाती है।