Kareena Kapoor Khan ने दिए हैं एक से बढ़कर एक अजीब जवाब, Alia Bhatt को भूल जाएंगे आप

1

Kareena Kapoor Khan को इनके स्टाइल स्टेटमेंट और शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। लेकिन कई दफा उनके दिए बयान भी उन्हें चर्चा में ले आते हैं। कई बार करीना ने ऐसी बातें कही हैं जो उन्हें नासमझ साबित कर देती हैं। वैसे करीना को चुप रहने की आदत नहीं है, वो खुलकर खुद को बयां करने के लिए जानी जाती हैं। उनका यूं अचानक बोल पड़ना, उनके खिलाफ भी गया है क्योंकि जाहिर है वो जल्दबाजी में बिना सोचे विचारे बोल पड़ीं।

एक दफा वो अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के एक प्रमोशनल इवेंट में सलमान खान के साथ शामिल हुई थीं। जब एक रिपोर्टर ने करीना कपूर से तीसरी बार पूछा कि सलमान के साथ काम करना कैसे रहा तो उनका जवाब था ‘सलमान खान ने नाइट ड्रेस में नौ साल साल की उम्र में देखा था।’ ‘आईबीटाइम्स’ ने इस बात का जिक्र अपनी खबर में करते हुए लिखा है कि वहां मौजूद उनका चेहरा देखते रह गए थे क्योंकि किसी को समझ नहीं आ रहा था कि उनका इस जवाब से क्या मतलब था।

एक बार करीना से पूछा गया कि ‘मंगल यान’ के सफल लॉन्च पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीजिए। करीना कपूर खान ने जवाब दिया था ‘मैं भी अंतरिक्ष में अकेले जाना चाहूंगी।’ जब लोगों ने पूछा कि ऐसा क्यों? तो करीना का जवाब था ‘क्योंकि सैफ तो पहले से ही वहां हैं।’ इस बात से लोग केवल एक-दूसरे का चेहरा देखते रह गए थे।