लॉकडाउन में कम्प्यूटर कोडिंग सीख रहे हैं Sushant Singh Rajput, फोटो शेयर कर कही ये बात

0

Sushant Singh Rajput ने बॉलीवुड में अभी कुछ ही फिल्में की है लेकिन वे अपने फैन्स को इम्प्रेस करने में कभी असफल नहीं हुए हैं। अब जब सुशांत सिंह राजपूत कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच घर पर है, तो एक नई स्किल्स पर हाथ आजमा रहे हैं। सुशांत ‘कोडिंग’ सीखने की कोशिश कर रहे हैं।

सोमवार की सुबह, सुशांत सिंह राजपूत ने पेज की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिस पर पेन से अलग-अलग कोड लिखे थे। एक्टर ने कहा कि वह हमेशा कम्प्यूटर गेमिंग से प्यार करते थे और इसके पीछे की भाषा सीखने के लिए उत्सुक थे। अब चूंकि नेशनल लॉकडाउन के कारण हर किसी के पास खुद के लिए समय है तो सुशांत ने खुलासा किया कि वह कोडिंग सीखने की कोशिश कर रहे हैं और यह उनके लिए सुपर-एक्साइटिंग लग रहा है।

I love computer gaming and always wanted to learn the language behind it. So last few weeks I’ve been trying to learn coding and it has been an extremely exciting process to say the least and yet I’m just scratching the surface.:) A special mention to ‘khan Academy’ spreading a world class and free education for all, just wow !! #coding #computerprogramming #gaming #animation #love #freeEducation #quarantinethings

पिछले हफ्ते, सुशांत ने एक लंबे कैप्शन के साथ खुद की एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की थी। उन्होंने अमेरिकी कवि ई ई कमिंग्स के लिखा कैप्शन के रूप में पोस्ट किया था। इसके तुरंत बाद रिया चक्रवर्ती ने एक कमेंट करते हुए कहा था, ‘इंस्पायर्ड’। बता दें कि रिया और सुशांत के बीच अफेयर की चर्चा पिछले कुछ समय से काफी चल रही है। हालांकि रिया ने साफ किया है कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और डेट नहीं कर रहे हैं।