विदेश में चला गली बॉय का जादू, बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हुआ ग्रेंड प्रिमियर

0

बॉलीवुड के बहुचर्चित एक्टर्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ‘गली बॉय’ अपने आप में ही अनोखी फिल्म बताई जा रही है।

फिल्म का जर्मनी के प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ है। बता दें इंटरनेशनल मीडिया और वहां के दर्शकों ने रणवीर स्टारर मूवी को जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है।

वैरायटी के जे.वीसबर्ग ने मूवी के रिव्यू में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री और उनके काम की तारीफ की है। वहीं द गार्डियन के पीटर ब्राडशॉह ने फिल्म को 5 में से 3 स्टार दिए हैं। उन्होंने रिव्यू में रोमांटिक ड्रामा को मजेदार बताया है।

फिल्म की कहानी स्ट्रीट रैपर पर आधारित है

गली बॉय रैपर डिवाइन और नैजी की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म में रणवीर सिंह का रोल स्ट्रीट रैपर का हैं, वहीं आलिया भट्ट उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में हैं मूवी में विजय राज, कल्कि कोचलिन और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम रोल में हैं।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शानदार कमाई करने की उम्मीद की जा रही है। ‘गली बॉय’ फिल्म  में 18 गाने होने की आशंका है। फिल्म का सबसे लोकप्रिय गाना ‘अपना टाइम आएगा’ बच्चे-बच्चे की जुबां पर चढ़ा हुआ है।