प्रिया प्रकाश वारियर का एक और वीडियो हुआ ट्रोल

0

 प्रिया प्रकाश वारियर जो अपने आंख मारने वाले अंदाज के अनोखे वीडियो पर वायरल हुई थी उनका एक और वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है। यह प्रिया प्रकाश का किसिंग वीडियो है, जिसमें प्रिया का को-स्टार उन्हें लिप्स पर किस करता नजर आ रहें है। दरअसल अपने को-स्टार रोशन अब्दुल रहूफ के साथ स्कूल परिसर में लिप लॉक के इस वीडियो के वजह से प्रिया को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

जहां प्रिया अपने पहले वीडियो की वजह से रातों-रात मशहूर हो गईं थी, तो वहीं ऐसा लग रहा है कि इस वीडियो की वजह से उनकी इमेज पर काफी प्रभाव पड़ सकता है। दरसअल प्रिया पर कई सारे इंटरनेट यूजर्स ने आरोप लगाया है कि वह स्कूल स्टूडेंट्स को अपने इस वीडियो के जरिए बिगाड़ रही हैं। एक्ट्रेस प्रिया का यह किसिंग सीन उनकी आगामी मलयालम फिल्म ओरू अदार लव से लिया गया है।

6 फरवरी को यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अभी तक इसे तकरीबन 20 लाख व्यूज मिल चुके हैं। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने डिसलाइक भी किया है। यूट्यूब के अलावा तमाम अलग-अलग पोर्टल्स पर इस क्लिप को शेयर किया जा रहा है।

यूजर्स ने इसे बकवास बताया है, यूज़र्स का कहना है कि इसे रोमांस कैसे कहा जा सकता है? यह एक घटिया और भद्दी वीडियो है। जिसका इस्तेमाल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए किया गया है। यूजर्स ने प्रिया को इस वीडियो के लिए क्लास लगाते हुए कहा कि स्कूल के बच्चों पर गलत प्रभाव छोड़ना और उन्हें भटकाना बंद करें।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-