विकास के आधार पर माँगे वोट,मेनका गांधी पर बरसे मोनू

0

भाजपा प्रत्याशी संजय मेनका गांधी ने परम्परागत तरीके से पूजन हवन कर मुहूर्त के अनुसार पर्चा दाखिल कर दिया है। वहीं एक पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व विधायक व लोकसभा गठबन्धन प्रत्याशी के चन्द्र भद्र सिंह सोनू के छोटे भाई यश भद्र सिंह मोनू ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी मेनका गांधी के खिलाफ बाद अपनी चुप्पी तोड़ी। दरअसल मेनका गांधी ने अपनी सभाओ को संबोधित करने के दौरान लगभग कई बार कहा कि जो 15 करोड़ देकर टिकट लेकर आएगा वो कोटेदारों और ठेकेदारों से वसूली करेगा।

इसलिए ऐसे लोगों को वोट न करने की अपील की थी। जिसके बाद मोनू सिंह ने अपने भाई पर मेनका गांधी द्वारा दिये गए बयान को सिरे से खारिज करते हुए मेनका पर जमकर बरसे। वहीं मोनू सिंह ने यह भी दावा किया की मेनका गांधी चुनाव हार रही हैं। जिससे उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है,क्योंकि लगभग हर जनसभा को सम्बोधित करते समय गठबंधन प्रत्याशी को बंदूकधारी व बाहुबली किस्म का बताया साथ ही साथ रुपये देकर टिकट लेने का आरोप भी लगाया एवम जनसभा के दौरान कहती थी वो जीतने के बाद ठेकेदारों, कोटेदारों और गरीबों से वसूली करेंगे। जिस पर गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह सोनू के भाई यशभद्र सिंह मोनू ने आज अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मेनका गांधी पर करारा प्रहार किया। मोनू सिंह ने कहा कि 2014 में जब उन्हें हमारी जरूरत थी क्या तब हम ठेके वालो पट्टे वालों से वसूली नहीं करते थे। जो आज हमारे ऊपर आरोप लगा रही हैं। हम लोगों ने 2014 में निस्वार्थ भाव से उनकी मदद की थी इसलिए की वह बड़ा परिवार है और क्षेत्र का विकास करेंगे।

लेकिन विकास तो छोड़ दीजिए इनके यहां सम्मान भी सुरक्षित नहीं है। वहीं मोनू सिंह ने पूर्व बाहुबली विधायक पांडे से मेनका गांधी को मिले समर्थन पर कहा कि अगर हम बंदूकधारी हैं तो पवन पांडे कौन सा दूध के धुले है हमसे ज्यादा इतिहास उनका अच्छा है। क्या किए हैं क्या नहीं किए हैं यह पूरा जनपद जनता है।

वहीं मोनू सिंह इतने पर ही नही रुके उन्होंने कहा कि 5 साल उनका बेटा वरुण यहां से सांसद रहा तो क्यों नहीं विकास के नाम पर वोट मांग रही हैं। जब उन्होंने कुछ नहीं किया तो यह भी कुछ नहीं करेंगी। केवल यह वोटरों को धमका रही हैं, कि इसी बहाने हमें वोट मिल जाए। मोनू ने साफ तौर पर कहा कि मेनका गांधी चुनाव हार रही हैं इसलिए उनका दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा है और वह अपने कार्यकर्ताओं को बेइज्जत कर रही है।

वहीं मोनू सिंह ने साफ तौर पर कहा कि मेनका गांधी धर्म और जाति की राजनीत कर रही हैं और यह आपस में लड़ाने का भी काम कर रही हैं।वही उन्होंने कहा कि भीम आर्मी के लोग भी आज हमारे साथ आ गए है और इनका पूरी तरह से हमें समर्थन मिल रहा है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-