प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, केवल 5 साल की मासूम जिंदा बची

2

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारों ने दंपती समेत उनकी बेटी, बहू और पौत्री को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। घटनास्थल से एक पांच साल की बच्ची जिंदा मिली है। सबूत मिटाने के लिए हत्यारों ने घर को आग लगाने की कोशिश भी की। सूचना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंचीं।

जानकारी के मुताबिक, ये मामला थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव का है। अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सूचना के बाद आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। जानकारी के मुताबिक सुबह गांव वालों को घर से धुआं उठा हुआ दिखा। जब कुछ लोग घर में गए तो हत्याकांड का पता चला। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद गांव में काफी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने कई थानों की फोर्स गांव में लगा दी है।

बता दे की हत्यारों ने बुजुर्ग दंपती और उनकी बेटी, बहू, पौत्री को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड में एकलौती पांच साल की बच्ची जिंदा बची है। घटनास्थल पर सबूत मिटाने के लिए हत्यारों ने घर को आग के हवाले करने की भी कोशिश की। वही पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करने के लिए सात टीमें गठित कर दी है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच शुरू कर दी गई है। वहीं पुलिस को जिंदा मिली बच्ची जो कि काफी दहशत में है। बच्ची को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रयागराज के SSP अजय कुमार ने कहा, पूरा मामला थरवई ज़िला का है, सुबह 5 बजे पुलिस को ख़बर मिली थी कि एक ही परिवार के 5 लोग मृत अवस्था में पाए गए हैं। घर के बेडरूम में आग लगी हुई थी जिसे दमकल द्वारा बुझाया गया है। सभी टीम जांच में जुट गई हैं। हत्याकांड के खुलासे के लिए सात टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा। परिजनों की तहरीर लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मृतक के परिजन के बयान के आधार पर जांच होगी। एक बच्ची जो जीवित है उसे पुलिस संभाल रही है। प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोग मृत पाए जाने की सुचना पर प्रयागराज के DM संजय कुमार खत्री भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा की 5 टीम बनाकर जांच की जा रही है। अभी तक आपसी रंजिश की कोई बात सामने नहीं आई है। पुलिस हर पहलू को देख रही है।