फिर विवादों में घिरे विनोद कांबली, पत्नी ने उनके खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज़ कराया

1

पत्नी एंड्रिया ने उनके ख़िलाफ़ शराब के नशे में मारपीट व गाली-गलौच का आरोप लगाया

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली एक बार फिर विवादों में हैं. उनकी पत्नी एंड्रिया हेविट ने मुंबई पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एंड्रिया ने विनोद कांबली पर शराब के नशे ने मारपीट व गाली-गलौच करने का आरोप है। पुलिस को दी गई शिकायत में इस पूर्व क्रिकेटर की पत्नी ने आरोप लगाया है कि विनोद कांबली ने शराब के नशे उन्हें कुकिंग पैन का हैंडल फेंककर मारा, जिसके कारण उनके सिर में चोट लग गई।

एंड्रिया की पुलिस में की गई शिकायत के मुताबिक घटना शुक्रवार दोपहर 1 बजे से 1.30 बजे के बीच की है. एंड्रिया ने अपनी शिकायत में कहा है, ‘विनोद कांबली शराब के नशे में बांद्रा स्थित फ्लैट पहुंचे और मुझे गालियां देनी शुरू कर दीं. इसके बाद वह दौड़कर किचन में गए और कुकिंग पैन का हैंडल फैंककर मुझे मारा.’।

https://twitter.com/gchahal/status/1622110871475347456?s=20

बांद्रा पुलिस के मुताबिक विनोद कांबली के खिलाफ IPC की धारा 324 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बांद्रा पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने आने से पहले कांबली की पत्नी एंड्रिया ने भाभा हॉस्पिटल जाकर मेडिकल ट्रीटमेंट लिया था. पूर्व क्रिकेटर और उनकी पत्नी के बीच झगड़े का गवाह उनका 12 साल का बेटा बना, जो ये सब देख डरा-सहमा था।

ReadAlso: OMG! छोटी बहन के साथ की थी शादी तय, पर डोली में बैठकर ससुराल आई बड़ी बहन

विनोद कांबली का मोबाइल फोन स्वीच्ड ऑफ आ रहा है. एंड्रिया ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है, ‘वह मुझे डराते-धमकाते हैं. मुझे और मेरे बच्चे को गालियां देते हैं, यहां तक कि मारते भी हैं. कुकिंग पैन से मारने के बाद उन्होंने हमें बल्ले से भी पीटा.’ विनोद कांबली को इससे पहले बीते साल फरवरी में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. तब उन्होंने शराब के नशे में अपनी गाड़ी से एक दूसरी गाड़ी को टक्कर मार दी थी।