क्रेटा का अजब क्रेज, सपना के परिवार वालों ने मांगी भाभी से दहेज में क्रेटा

2

कमाना कुछ नहीं, फ्री में चाहिए सबको क्रेटा, बस लोगों ने ढूंढ लिया तरीका, कर लो शादी और मांग लो दहेज में क्रेटा

पलवल- हरियाणा की मशहूर डांसर और मॉडल सपना चौधरी कभी अपने डांस, कभी मॉडलिंग और अब तो वो अपने लुक और स्टालिंग को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां में रहती हैं। लेकिन अब सपना चौधरी ही नहीं उनका पूरा परिवार सुर्खियों में है। दरअसल सपना चौधरी की भाभी ने उन पर और अपने पति और सास पर दहेज मांगने और मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगाये हैं। हरियाणा के फरीदाबाद के पलवल जिले के महिला थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई। ये एफआईआर सपना चौधरी की भाभी की ओर से दर्ज की गई है जिसमें उन्होंने अपने ससुराल वालों यानी सपना चौधरी के परिवार वालों पर दहेज में क्रेटा मांगने जैसे गंभीर आरोप लगाये हैं।

शादी में दिया था 24 तोले सोना

सपना चौधरी के भाई कर्ण की शादी उनकी भाभी यानी पीड़िता से 2018 में हुई थी। पीड़िता का कहना है कि शादी के समय सपना के घरवालों को 24 तोले सोना और जो उन्होंने मांगा वो सब उन्हें दिया गया, लेकिन शादी के बाद उनकी दहेज, पैसे, सामान को लेकर भूख बढ़ गई और किसी त्यौहार या खास मौके पर वे दहेज में कुछ मांगने से पीछे नहीं हटते थे। पीड़िता ने आगे शादी के बारे में बताते हुए कहा कि शादी में ससुराल वालों ने करीब 45 लाख रुपये खर्ज करवा दिए थे।

क्रेटा के लिए आए-दिन मारपीट करने लगे

पीड़िता ने बताया कि जब उसे बेटी हुई थी तो उसके ससुरालवालों यानी सपना चौधरी की मां और भाई ने उसके घरवालों से क्रेटा कार की डिमांड की। पीड़िता सपना चौधरी की भाभी ने बताया कि बेटी होने पर उसके घरवाले क्रेटा तो नहीं दे सके पर उन्होंने कई महंगे गिफ्ट दिए, लेकिन इससे भी मेरे ससुरवाल वाले खुश नहीं हुए और मेरे साथ आए-दिन मारपीट करने लगे। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Also Read: ‘अम्मी-अब्बा बहू मानते हैं, पर उस लड़की की वजह से आदिल मेरा मजाक बनाता है’