‘अम्मी-अब्बा बहू मानते हैं, पर उस लड़की की वजह से आदिल मेरा मजाक बनाता है’

0

कभी खुशी, कभी गम, ना जाने कब खत्म होगा राखी सावंत का ये काला दौर

मुंबई- राखी सावंत की मुश्किलें दिनों-दिन बढ़ती नजर आ रही हैं। हाल ही एक वीडियो में तो राखी सावंत मीडिया से भी बहुत नाराज दिखी। राखी ने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप लोगों की वजह से आदिल मेरा मजाक उड़ा रहा है। कल भी आदिल ने मुझे कहा कि मीडिया बार-बार उसे फोन करकर उसका पक्ष जानना चाहती है और मीडिया उससे कह रही है कि वो उसके साथ है। आगे राखी ने पति आदिल पर आरोप भी लगाया कि आदिल उसे धमकी दे रहा है कि अगर उसने उसके अफेयर के बारे में कुछ भी मीडिया को दिखाया तो वो उसे तलाक दे देगा।

साथ ही राखी ने मीडिया को ये भी बताया कि उस लड़की का राखी को कल वीडियो कॉल आया था जिसमें वो साफ-साफ कह रही थी कि आदिल उसे कभी नहीं अपनाऐगा और उसे कभी नहीं छोड़ेगा। आदिल भी बार-बार कह रहा है कि मैं हीरो बन गया और तुम जोकर। मीडिया से भी नाराजगी जताते हुए राखी ने कहा कि आप लोगों ने मेरा मजाक बना दिया है और जो लोग मुझे ड्रामेबाज कह रहे हैं, मुझ पर हंस रहे हैं, अगर उनकी बहन-बेटी के साथ ऐसा होगा तो क्या वो फिर भी हंसेगें।

राखी सावंत ने आगे बताया कि उसने उस लड़की से कहा कि अगर आदिल मेरे साथ लॉयल नहीं रहा, तो तुम्हारे साथ क्या रहेगा। तो लड़की ने राखी को कहा कि तुम्हें उसे संभालना नहीं आया। राखी ने मीडिया को अपनी आप बीती बताते हुए कहा कि मुझे संभालना नहीं आया, आदिल मुंबई में सिर्फ 1 रुपया लेकर आया था, मेरी वजह से आज घर-घर में लोग उसे जानते हैं।

तेल चढ़ाने वाले भक्तों पर इसलिए अपनी कृपा बनाये रखते हैं शनिदेव, ये है वजह

राखी ने पहली बार मीडिया के सामने आदिल के घरवालों के बारे में भी बात की। राखी ने कहा कि आदिल की अम्मी, आंटी मेरे साथ हैं। उन्होंने मुझे बहू के रुप में अपना लिया है, बस आदिल ही उस लड़की की वजह से मुझे नहीं अपना रहा। राखी ने आगे आदिल के अफेयर के बारे में बताते हुए कहा कि पिछले आठ महीनों में मैं आदिल को तीन लड़कियों से अलग कर चुकी हूं।