spot_img
Homenewsमहेश भट्ट ने अपने 70वें जन्मदिन पर बेटी आलिया और पूजा भट्ट...

महेश भट्ट ने अपने 70वें जन्मदिन पर बेटी आलिया और पूजा भट्ट को दिया खास तोहफा

 : फिल्म प्रोड्यूसर डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपने 70वें जन्मदिन पर बेटी आलिया भट्ट और पूजा भट्ट को एक खास तोहफा दिया है। महेश भटट् ने अपने बर्थडे पर आनी वाली नई फिल्म ‘सड़क 2’ की घोषणा की है। इस फिल्म के दौरान वे 20 साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करेंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल निभाएंगे और दोनों बेटियां पूजा और आलिया भट्ट भी साथ नज़र आएंगी।

आलिया और आदित्य की जोड़ी पहली बार एक साथ दर्शकों को देखने को मिलेगी। आदित्य इससे पहले कई सुपरहिट फिल्म जैसे ‘आशिकी 2’,ये जवानी है दिवानी  में नजर आ चुके हैं। आलिया इस साल फिल्म ‘राजी’ में नजर आई थी जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। फिलहाल आलिया अभी तीन फिल्मों ‘गली बॉय’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। ‘गली बॉय’ में आलिया रणवीर सिंह के साथ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी।

दरअसल सड़क 2 साल 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल होगी जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट ने एक साथ काम किया था और अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में भी संजय और पूजा साथ नजर आएंगे।

आलिया भट्ट ने ‘सड़क 2’ फिल्म की स्टारकास्ट की जानकारी भी दी। अनुमान जताया जा रहा है कि फिल्म 25 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। यह पहला मौका होगा जब आलिया अपने पिता और हाफ सिस्टर पूजा भट्ट के साथ किसी फिल्म में काम करेंगी। आलिया ने लिखा उनके पिता ने उन्हे सबसे बड़ा तोहफा दिया है जिसकी खुशी वे जाह़िर नही कर पा रही है।

अगर आप पत्रकािता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखें-