सीएम योगी ने जनपद चंदौली को दी 800 करोड़ की बड़ी सौगात,लोगों को जल्द मिलेगा इसका लाभ

0

उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए संकल्पित यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद चंदौली को बड़ी सौगात दी है। सीएम योगी ने जनपद चंदौली में 274 करोड़ रूपए की लागत से निर्मित होने वाले राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास व 529 करोड़ रूपए की 144 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

चंदौली में विकास परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम में सीएम  योगी ने अपने संबोधन में कहा कि, आज एक साथ 800 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास के भव्य कार्यक्रम के अवसर पर मैं आप समस्त जनपदवासियों को हृदय से बधाई व शुभकामनाएं देता हूं।

सीएम योगी ने कहा कि, “आमजन के कल्याण के लिए सरकार योजनाएं बनाती हैं। विकास की योजनाओं का लाभ सभी गांवों तक पहुंचे। यह हर गरीब, किसान, युवा, महिला और समाज के प्रत्येक तबके को मिले। इस सोच के साथ प्रत्येक जनप्रतिनिधि को भी तत्परता से कार्य करना चाहिए।”

उत्तर प्रदेश के हर क्षेत्र का विकास सीएम योगी का संकल्प रहा है। अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में राज्य के प्रत्येक हिस्से में विकास योजनाओं को पहुंचाने की उनकी कोशिश रही है। सीएम पद संभालने के साथ ही योगी ने यूपी के कायाल्प का जो वादा जनता से किया था उसे सच कर दिखाने का उनका प्रयास अभी तक जारी है।