IPL 2019 के नए सीजन में आशीष नेहरा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस टीम के बने गेंदबाजी कोच

1

अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सन्यास लेने के बाद 39 वर्षीय आशीष नेहरा आईपीएल 2019 के नए सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (RCB) का फिर से गेंदबाजी कोच बनाया गया है। वह RCB के हेड कोच गैरी कस्टर्न के साथ कोचिंग की नेतृत्व टीम का हिस्सा होंगे। आपको बता दें कि नेहरा पिछले साल भी RCB से ही जुड़े थे।

आरसीबी के गेंदबाजी कोच बनने के बाद नेहरा ने कहा, “पिछले सत्र में मुझे आरसीबी कोचिंग टीम से जुड़ने का सौभाग्य मिला। मैं टीम प्रबंधन का शुक्रिया करना चाहता हूं कि उन्होंने कोचिंग नेतृत्व पद के लिए मेरे नाम पर विचार किया। मैं उनके साथ सफल सत्र का इंतजार कर रहा हूं।”

आपको बता दें कि 39 साल के आशीष नेहरा दिल्ली डेयरडेविल्स, मुंबई इंडियंस, पुणे वॉरियर्स, चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल में खेल चुके हैं।

वहीं RCB के चेयरमैन संजीव चुड़ीवाला ने कहा कि नेहरा और कर्स्टन कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर टीम को बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करेंगे।

उन्होंने कहा, “हम आशीष नेहरा के आरसीबी कोचिंग नेतृत्व टीम का हिस्सा बनने से काफी खुश हैं. नेहरा और कर्स्टन कोहली के साथ मिलकर टीम के बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करेंगे।”