पिता की डांट से नाराज छात्रा ने जहर खाकर जान दी

0

हल्द्वानी: पिता की डांट से नाराज इंटर की छात्रा ने बोर्ड परीक्षा से ठीक पहले जहर खाकर जान दे दी। गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उसकी मौत हो गयी। सूचना मिलने पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

यह मामला प्रेमपुर नवाड़ लामाचौड़ मुखानी निवासी अफसाना (18) पुत्री मो.सफी 12वीं की छात्रा थी और तीन भाइयों में सबसे छोटी थी। 28 मार्च से दूसरी पाली में अफसाना के बोर्ड पेपर थे। बताया जा रहा है कि बीती 26 मार्च की रात अफसाना मोबाइल पर वीडियो देख रही थी। इसी दरम्यान पिता सफी वहां पहुंच गए। बेटी को पढ़ाई छोड़ मोबाइल पर लगा देख वह नाराज हो गए और इसको लेकर उन्होंने अफसाना को फटकार लगा दी।

इतना ही नहीं उन्होंने अफसाना का मोबाइल भी ले लिया। जिससे अफसाना नाराज हो गई। डांट लगाकर पिता तो वहां से चले गए, लेकिन उसके ठीक बाद अफसाना ने घर में रखा जहरीला पदार्थ गटक लिया। उसकी हालत बिगड़ी तो घरवालों को जानकारी हुई और आनन-फानन में उसे नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंचे। हालत नाजुक होने पर उसे सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय रेफर कर दिया। जहां बीते रविवार की रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मेडिकल चौकी प्रभारी अनिल आर्या ने बताया पढ़ाई के लिए पिता की डांट से नाराज अफसाना ने जहरीला पदार्थ गटक लिया था। जिसके चलते उसकी मौत हो गई।