The Kerala Story की टीम ने सीएम योगी से की मुलाकात, यूपी में फिल्म टैक्स फ्री करने पर दिया धन्यवाद

1

द केरला स्टोरी’ फिल्म की टीम आज लखनऊ स्थित सीएम आवास पहुंची. सीएम आवास में ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म के डायरेक्टर सुदिप्तो सेन के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. वहीं सीएम योगी ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है. सीएम योगी ने मुलाकात की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं, इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.

इस फोटो को शेयर करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा है,”आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर द केरल स्टोरी फिल्म की टीम के साथ शिष्टाचार भेंट हुई.” इस तस्वीर में सीएम योगी के साथ फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन, फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, एक्ट्रेस अदा शर्मा के साथ 2 अन्य लोगों को देखा जा सकता है.

हाल ही में बीजेपी शासित राज्य उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए घोषणा की थी कि “द केरला स्टोरी उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री की जाएगी.” बता दें कि कुछ विपक्षी दलों के नेताओं ने फिल्म में नफरत को कथित तौर पर बढ़ावा दिये जाने को लेकर इसकी आलोचना की है. इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है, हालांकि बीजेपी इस फिल्म के समर्थन में है.

ReadAlso;‘द केरल स्टोरी’ को UP में किया गया टैक्स फ्री, लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ पूरी कैबिनेट के साथ देखेंगे फिल्म

फिल्म का ‘टीजर’ जारी होने के बाद से ही राजनीतिक विवाद पैदा हो गया था, इस फिल्म में केरल से हजारों महिलाओं के कथित रूप से लापता होने से जुड़ी घटनाओं से संबंधित है. फिल्म में दिखाया गया है कि केरल की महिलाओं को इस्लाम धर्म अपनाने के लिए मजबूर किया गया और आतंकी समूह इस्लामिक स्टेट ने उनकी भर्ती की. वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस फिल्म की ‘स्क्रीनिंग’ पर तुरंत बैन लगाने का आदेश दिया था.