क्या दो फ्लॉप रोमांटिक फिल्मों के बाद शाहरुख के स्टारडम पर उठने लगे सवाल?

0

बॉलीवुड के बादशाह यानी सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों से दूर नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों ही वो परिवार के साथ छुट्टियां मना कर लौटे हैं। अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर उनकी फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद से उन्होंने कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। जीरो से पहले शाहरुख ने जब हैरी मेट सेजल की थी और वो रोमांटिक फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। तो शाहरुख अब आगे क्या करने वाले हैं?

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख अब एक्शन फिल्मों की तरफ रुख कर सकते हैं। जीरो और जब हैरी मेट सेजल से पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थी। रईस एक एक्शन फिल्म थी जिसमें शाहरुख जबरदस्त फाइट करते दिखे थे। शाहरुख को अब सोच समझ कर फैसला करना होगा क्योंकि हालत ये है कि उनके स्टारडम पर सवाल उठने लगे हैं।

एक इंटरव्यू में शाहरुख ने साफ किया कि उन्होंने अब तक कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। उन्होंने बताया कि वो अपने लिए और अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए स्क्रिप्ट्स सुन रहे हैं और उन पर विचार कर रहे हैं। एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि शाहरुख अब एक्शन फिल्में करना चाहते हैं। उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि यदि किसी के पास स्क्रिप्ट है तो 2 लाइन्स में लिखे और ट्विटर पर भेजे।