बॉक्स ऑफिस पर उड़ी ‘सोन चिड़िया’

2

सोन चिड़िया फिल्म रिलीज हो चुकी है फिल्म को दर्शेकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी, वकील सिंह, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी अहम भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की कहानी चंबल के डाकुओं के बारे में है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चारो तरफ फिल्म को लेकर चर्चा जारी थी। हाल ही में सोनचिड़िया की स्पेशल ​स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसके बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने फिल्म की तारीफ की वहीं दूसरी तरफ मूवी को पब्लिक से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

सोनचिड़िया जैसी शानदार फिल्म को देखने के बाद फिल्ममेकर अलंकृता श्रीवास्तव ने लिखा- ”मूवी बेहतरीन है। फिल्म में इतने दिलचस्प किरदार है जो आपका दिल दहला देते हैं। अभिषेक चौबे शानदार निर्देशक हैं, सभी कलाकारों ने शानदार काम किया है। मुझे लगता है कि दुनिया को एक अभिनेता के रूप में रणवीर शौरी को उसका असली रूप देना होगा। वह कैसे सोनचिड़िया में चमकते हैं। मैं उनकी अदाकारी को भूल नहीं पा रही हूं। बधाई हो! आप शानदार हैं।”

 

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर सोनचिड़िया की रोमांटिक कॉमेडी मूवी लुका छुपी से टक्कर है, दोनों ही फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इन दोनों मूवीज का कंटेंट बिल्कुल जुदा है वैसे स्क्रीन शेयरिंग और फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस प्रोडक्शन में लुका छुपी आगे है देखना होगा कौन सी फिल्म टिकट खिड़की पर बाजी मारती है।

राइटर अतुल सभरवाल ने फिल्म को देखकर ट्वीट किया- #RSVPMovies ने एक ऐसी पटकथा का समर्थन किया और मूवी में भूमि और सुशांत जैसे कलाकारों को लिया। हर कोई मूवी को उस मुकाम पर लेकर गया है जहां कोई मुख्यधारा की हिंदी फिल्म शायद ही ले जाने की हिम्मत करे।

सोशल मीडिया पर सोनिचिड़िया को लोगों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सुशांत सिंह और भूमि पेडनेकर की मूवी को पब्लिक ने पावरफुल और एंटरटेनिंग बताया है। ट्विटर पर यूजर्स का कहना है कि सोनचिड़िया के बाद लुका छुपी देखना अच्छा ऑप्शन नहीं होगा। भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह के काम की तारीफ हो रही है। मूवी के डायलॉग्स जबरदस्त बताए जा रहे हैं।

नतीजतन किसी भी कपल के लिए छुपकर प्यार करने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बच पाता. मन में हमेशा एक डर का भाव लिए रहना, घरवालों का खौफ, धर्म के संरक्षकों का खौफ, इन सभी के बीच एक प्यार कैसे खुली हवा में सांस ले सकता है। इसलिए फिल्म लुका छुपी के दोनों किरदार गुड्डू ( कार्तिक आर्यन) और रश्मी (कृति सेनन) भी छिपकर प्यार करते हैं। फिल्म का भी टाइटिल यही रखा गया है ‘लुका छुपी’