एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, 41 साल में कातिलाना अंदाज के सामने आज की अदाकाराएं भी फेल

3

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हमेशा की तरह इस बार भी फैन्स का दिल जीतती नजर आईं, जबसे एक्ट्रेस ने वेट लूज किया है, सोशल मीडिया पर इनकी केवल तारीफ ही हो रही है. टोन्ड बॉडी और फिटनेस के जरिए श्वेता तिवारी हर किसी को अपने लुक्स से ‘घायल’ कर रही हैं. एक बार फिर श्वेता तिवारी ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. दरअसल, श्वेता तिवारी ने खुद की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक लेदर स्कर्ट, फिटेड हॉल्टर टॉप और हाई हील्स पहने दिखीं. इस फोटो में इनकी फिटनेस काबिले-तारीफ नजर आई. इस फोटो को देखकर फैन्स इनके एक बार फिर दीवाने हो गए हैं. बेटी पलक तिवारी को भी इनका अंदाज काफी पसंद आया है. मां को ‘क्वीन’ बताकर पलक ने कॉमेंट किया है।

फोटो ऐश्ली रेबेलो ने क्लिक की हुई है. न्यूड मेकअप, ब्लू आई शैडो के साथ चंकी नेक एक्सेसरीज पहनी हुई है. हाथ में ब्रेस्लेट और एक हाथ में गोल्ड की रिंग पहनी है. थाई हाई स्लिट में श्वेता वाकई में बेहद खूबसूरत और फिट नजर आ रही हैं. बालों को खुला रखा है. होटल की लॉबी में श्वेता तिवारी पोज देती नजर आ रही हैं. फैन्स श्वेता तिवारी की फोटो पर लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “फिटनेस हो तो ऐसी”. वहीं, एक और फैन ने लिखा, “आप एक रॉकस्टार हो. हमेशा ऐसी ही रहना।”

जानकारी के लिए बता दें कि बेटी पलक तिवारी ने मां श्वेता तिवारी को फिटनेस के प्रति जागरूक किया है. डायट और एक्सरसाइज की मदद से श्वेता तिवारी ने काफी वजन कम कर लिया है. देखते ही देखते इनका ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को पसंद आया है. पिछले साल श्वेता तिवारी ने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में भाग लिया था. शो तो वह नहीं जीत पाई थीं, लेकिन दर्शकों को अपने जज्बे से उन्होंने काफी इंप्रेस किया था।

श्वेता तिवारी की फिटनेस को देखकर कई लोगों का यहां तक कहना था कि आप रिवर्स में एज कर रही हैं. लगता ही नहीं कि आप अपने 40s में हैं. श्वेता तिवारी ने ‘कसौटी जिंदगी की’ के अपने किरदार प्रेरणा के रूप में घर-घर में पहचान बनाई है. अब इनकी बेटी पलक तिवारी भी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. कुछ ही प्रोजेक्ट्स में दिखने के बाद पलक तिवारी की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर जबरदस्त नजर आती है।