अभिनेत्री एमी जैक्सन ने UK के इस करोड़पति से रचाई सगाई…

0

बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन ने 2012 में रोमांटिक नाटक Ekk Deewana Tha  से बॉलीवुड में कदम रखा ,  एमी लुईस जैक्सन एक ब्रिटिश मॉडल और अभिनेत्री है, जो तमिल, हिंदी और तेलुगू फिल्मों में दिखाई देती हैं उन्होंने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की, और 2009 मिस टीन वर्ल्ड प्रतियोगिता और 2010 मिस लिवरपूल खिताब जीतने के लिए चयनित हुईं। इसके बाद, तमिल फिल्म निर्देशक ए एल विजय ने उन्हें 2010 के तमिल अवधि के नाटक मद्रासपट्टिनम की अग्रणी महिला के रूप में रखा।

खबर हैं  कि एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने नए साल के पहले दिन अपने बॉयफ्रेंड George Panayiotou से सगाई की। एक्ट्रेस ने डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए इंस्टा अकाउंट पर फोटो भी शेयर की थी। एमी के मंगेतर जॉर्ज मल्टी मिलियनेयर प्लेबॉय हैं। साल 2018 वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस ने जॉर्ज संग रिश्ते को ओपन किया था।

जॉर्ज UK के अमीर लोगों में आते है वे लग्जरी होटल चैन के मालिक  हैं।, जिनमें हिल्टन, पार्क प्लाटा, डबल ट्री शामिल हैं। ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिटू के बेटे हैं।वे एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर भी हैं। जॉर्ज अपने पांच भाई-बहनों में से एक हैं। वे अपने पिता की पहली शादी से है। उनका एक भाई और तीन सौतेली बहनें भी हैं।

बता दें कि समय जॉर्ज 16 साल के थे उन्होंने वलएबिलिटी ग्रुप जॉइन और अब वो  डेवलपमेंट और अधिग्रहण के हेड हैं जॉर्ज को अपने भाई के साथ मिलकर दो पुलिसकर्मियों पर हमला करने के जुर्म में छह महीने की जेल हुई थी। साथ ही 18 महीने के लिए बर्खास्त किए गए थे।

खबरों के मुताबिक, एमी 2015 से जॉर्ज को डेट कर रही हैं। जॉर्ज ग्लैमर मॉडल Danielle Llyod को भी डेट कर चुके हैं। नवंबर 2014 में दोनों को किस करते हुए देखा गया था।एमी बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर के साथ रिलेशनमें रह चुकी हैं, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं टिक पाया।